मां और बेटे के इस स्वीट रिलेशन को देखकर आप भी हो जाएंगे भावुक, सोशल साइट्स पर धमाल मचा रहा है यह विज्ञापन

पाकिस्तान में बने इस विज्ञापन में दिखाया गया है कि किस तरह से एक मां अपने दफ्तर की चुनौतियों को किनारे करते हुए भी अपने बेटे के खाने से लेकर उसे अच्छी बाते सीखाने का ध्यान रखती है.

मां और बेटे के इस स्वीट रिलेशन को देखकर आप भी हो जाएंगे भावुक, सोशल साइट्स पर धमाल मचा रहा है यह विज्ञापन

प्रतीकात्म चित्र

खास बातें

  • फेसबुक पर कुछ ही दिन में लाखों लोगों ने किया लाइक
  • चार मिनट से भी कम समय का है विज्ञापन
  • पाकिस्तान में बना है यह विज्ञापन
नई दिल्ली:

भाग-दौड़ भरी इस जिंदगी में बच्चों के लिए समय निकालना और उनका खयाल रखना अभिभावकों के लिए हमेशा से ही एक चुनौती रहा है. खासतौर पर अगर कामकाजी महिलाओं की बात करें तो उनके लिए यह चुनौती और भी बड़ी होती है. लेकिन इन सब के बाद भी वह महिला जो एक बच्चे की मां भी अपने लाडले के लिए समय निकाल लेती है. ऐसा संभव हो पाता है सिर्फ मां और बेटे के बीच के स्वीट से रिलेशन की वजह से. इन दिनों एक ऐसा ही टीवी विज्ञापन सोशल साइट्स पर खूब धमाल मचा रहा है.

यह भी पढ़ें: मिल गया भज्जी को चौंकाने वाला नन्हा 'वसीम अकरम', चाहत है कुछ ऐसी

पाकिस्तान में बने इस विज्ञापन में दिखाया गया है कि किस तरह से एक मां अपने दफ्तर की चुनौतियों को किनारे करते हुए भी अपने बेटे के खाने से लेकर उसे अच्छी बाते सीखाने का ध्यान रखती है. करीब चार मिनट के इस विज्ञापन में दिखाया गया है कि मां कैसे दफ्तर के लिए निकलने से पहले अपने बेटे के लिए नास्ता तैयार करती है. एक दिन जल्दी में होने की वजह से मां अपने बेटे की बात भी नहीं सुन पाती है. इस वजह से बेटा काफी दुखी होता है और स्कूल में काफी उदास सा महसूस करता है. इसके बाद उसकी मां उसके लिए एक टिफिन भेजती है जिसमें उसके लिए वही चीज होती है जो वह सुबह अपनी मां से मांगना चाहता है.

यह भी पढ़ें: हरभजन ने मांगा उधार तो कैफ ने दिया मजेदार जवाब, देखकर आपको भी आ जाएगी हंसी

इसके साथ ही उस टिफिन में एक लेटर होता है जिसमें उसकी मां लिखती है कि 'बेटा मुझे सब पता है तुम्हे क्या पसंद है'. साथ ही उस लेटर में वह लिखति है कि उनके पास अपने बेटे की बात सुनने के लिए हमेशा से समय है चाहे वह कितनी व्यस्त ही क्यों न हों.



इस दिन के बाद से मां अपने बेटे को टिफिन में उसकी स्पेशल चीज के साथ उसे रोजाना एक लेटर भेजती है जिसमें उसे हर दिन एक अच्छी बात सीखने और उसे अमल में लाने को कहा जाता है. आखिर में एक दिन बेटा अपनी मां को सरप्राइज देता है. वह अपनी मां को केक के साथ एक लेटर भेजता है और कहता है कि मां तुमने ही कहा था मीठा बांटने से मिठास बढ़ती है.

VIDEO: महिलाओं ने दी आत्मदाह की धमकी.


इस विज्ञापन को अभी तक कई लाख लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं फेसबुक पर इस विज्ञापन को 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com