यह कंपनी दे रही रही टॉफी खाने की फुल टाइम नौकरी का ऑफर, मिलेगा लाखों का पैकेज, जल्दी करें अप्लाई

एक कंपनी टॉफी के टेस्ट को बताने वाले शख्स की तलाश कर रही है, जिसे वह इस काम के लिए मोटी सैलरी भी देगी. खास बात तो यह है कि आप दुनिया के किसी भी हिस्से में रहकर ये काम कर सकते हैं. इस टॉफी कंपनी का नाम कैंडी फनहाउस (Candy Funhouse) है.

यह कंपनी दे रही रही टॉफी खाने की फुल टाइम नौकरी का ऑफर, मिलेगा लाखों का पैकेज, जल्दी करें अप्लाई

यह कंपनी दे रही रही टॉफी खाने की फुल टाइम नौकरी का ऑफर, मिलेगा लाखों का पैकेज

क्या आप भी हैं टॉफी खाने के शौकीन ?  तो आपके लिए एक बड़ा ही अच्छा ऑफर है. जहां आपको टॉफी खाने के साथ ही सैलरी भी मिलेगी. ये बात जानकर आप सोच रहे होंगे कि भला टॉफी खाने के लिए सैलरी क्यों मिलेगी. लेकिन, ये बिल्कुल सच है. जी हां, एक कंपनी टॉफी के टेस्ट को बताने वाले शख्स की तलाश कर रही है, जिसे वह इस काम के लिए मोटी सैलरी भी देगी. खास बात तो यह है कि आप दुनिया के किसी भी हिस्से में रहकर ये काम कर सकते हैं. इस टॉफी कंपनी का नाम कैंडी फनहाउस (Candy Funhouse) है. जो कनाडा के ओंटारिओ राज्य के सिनिसाउगा शहर में है. इस कंपनी को फुल टाइम और पार्ट टाइम बेसिस पर 'कैंडियोलॉजिस्ट' (Candyologist) की जरूरत है, जो कंपनी की बनाई टॉफियों के स्वाद के बारे में दुनिया को बता सके.


इस कनाडियन कंपनी ने अपने विज्ञापन में कहा है, कि वह हर घंटे के लिए $47 (47 डॉलर) की रकम देगी. इस तरह से अगर सिर्फ 8 घंटे भी ये काम किया जाता है, तो हर दिन आप 376 डॉलर की कमाई कर सकते हैं. यह रकम हर दिन के हिसाब से 27,447 रुपए बैठती है और महीने के 8,23,410 रुपए होते हैं. यानि सालाना तौर पर देखा जाए, तो 98 लाख 80,920 रुपए की सालाना कमाई. सबसे खास बात ये है कि कैंडी फनहाउस आपको अपने घर में बैठ कर काम करने की छूट देगी. आपको प्रोडक्ट की टेस्टिंग करनी है और बताना है कि इस टॉफी में क्या अच्छा और क्या गलत. साथ ही ये भी बताना है कि इसमें किस तरह का फ्लेवर इस्तेमाल किया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कैंडी फनहाउस ने अपनी वेबसाइट पर इस नौकरी के बारे में विज्ञापन दिया है. जिस पर अप्लाई करने की आखिरी तारीख 15 फरवरी है. तो देर न करें, जल्द से जल्द आप भी कंपनी की वेबसाइट पर जाएं और करें इस नौकरी के लिए अप्लाई.