मंदिर के बाहर बैठकर कुत्ते ने दिया लोगों को आशीर्वाद, बार-बार देखा जा रहा है यह Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर सभी लोग हैरान हैं. इस वीडियो में मंदिर के बाहर बैठा एक डॉगी बाहर निकल रहे भक्तों को आशीर्वाद दे रहा है और उनसे हाथ भी मिला रहा है.

मंदिर के बाहर बैठकर कुत्ते ने दिया लोगों को आशीर्वाद, बार-बार देखा जा रहा है यह Video

मंदिर में आने वाले सभी भक्तों को आशीर्वाद देता है ये डॉगी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर सभी लोग हैरान हैं. इस वीडियो में मंदिर के बाहर बैठा एक डॉगी बाहर निकल रहे भक्तों को आशीर्वाद दे रहा है और उनसे हाथ भी मिला रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं. ये वीडियो सिद्धटेक के सिद्धिविनायक मंदिर का है का बताया जा रहा है. वहीं, एक के शख्स ने ये वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर अच्छे-अच्छे ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं.

देखें Video: 

बता दें, कि इस वीडियो को फेसबुक पर अरुण लिमादिया (Arun Limadia) ने शेयर किया है. उन्होंने फेसबुक पर दो वीडियो शेयर किए हैं. जो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि मंदिर के एग्जिट गेट पर एक डॉगी बैठा है, जो मंदिर से बाहर निकलने वाले भक्तों को अपना पंजा उठाकर आशीर्वाद दे रहा है और उनसे हाथ भी मिला रहा है. वीडियो देखने के बाद लोग इस डॉगी के फैन हो गए हैं और वीडियो देखकर इसकी तारीफ कर रहे हैं.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो देखकर लोग कमेंट में कह रहे हैं, कि वो इस डॉगी से मिलने मंदिर जाएंगे. बता दें कि सिद्धटेक में स्थित सिद्धिविनायक मंदिर भगवान गणेश को समर्पित है. यहां हर रोज ढेर सारे भक्त भगवान गणेश के दर्शन करने के लिए मंदिर आते हैं.