NDTV Khabar

लगातार 17 मिनट तक नाचती रही दुल्हन, 64 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

2106 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
लगातार 17 मिनट तक नाचती रही दुल्हन, 64 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

दुल्हन के 17 मिनट लंबे डांस परफॉर्मेंस को यूट्यूब पर 64 लाख से ज्यादा बार देखा गया.

नई दिल्ली: आखिर क्या है जो बॉलीवुड फिल्मों को खास बनाता है? इसके गाने, डांस और ढेर सारे इमोशंस. बॉलीवुड की तरह ही भारत की शादियां भी गाने, डांस और इमोशंस से भरपूर होती है. शादियों के संगीत फंक्शन के लिए तो लोग हफ्तों पहले ही तैयारियां शुरू कर देते हैं. संगीत का एक वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचा रहा है जिसमें रिश्तेदार नहीं खुद दुल्हन डांस करती नजर आ रही है. वह भी एक-दो मिनट नहीं पूरे 17 मिनट तक लगातार, इस वीडियो में वह सबकुछ है जो बॉलीवुड की फिल्मों में होता है. अपनी धुन पर नाचती दुल्हन, उसकी सहेलियां, भावुक होते रिश्तेदार.... इस साल जनवरी में पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक 64 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

दुल्हन के डांस शुरू करते ही उसकी सहेलियां और बहनें उसके साथ डांस करने लगती हैं. 17 मिनट लम्बे इस डांस परफॉर्मेंस में प्रेम रतन धन पायो..., घनी बावरी हो गई... से लेकर दिल तो पागल है के कोई लड़की है..., कल हो न हो के माही वे... जैसे गाने शामिल थे. दूल्हे के लिए खास तौर पर तैयार किए गए इस डांस परफॉर्मेंस में दुल्हन के साथ सहेलियों और बहनों के साथ साथ दुल्हन की मां, पापा और भाइयों ने भी उनके साथ परफॉर्म किया. डांस दुल्हन की फैमिली फोटो के साथ खत्म हुआ.
 
bride dancing 2 650
दुल्हन की मां ने भी उनके साथ परफॉर्म किया.

इस वीडियो के 14वें मिनट पर एक छोटा बच्चा गुलाब का फूल लेकर दुल्हन के पास आता है और फिर दोनों शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित के कोई लड़का है गाने पर जमकर डांस करते हैं.

यहां देखें पूरा वीडियोः



इस परफॉर्मेंस के दौरान कई बार दूल्हा अपनी सीट पर बैठे हुए दुल्हन को इशारे से अपने दिल की बात कहता नजर आया. इस वीडियो में दुल्हन अपने बॉलीवुड ब्राइड मोमेंट को जीती नजर आ रही है जो इस वीडियो को बेहद खास बनाता है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement