NDTV Khabar

खतरनाक स्टंट की मास्टर है ये महिला, एक मिनट में चलते पंखे को 32 बार जीभ से रोका

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खतरनाक स्टंट की मास्टर है ये महिला, एक मिनट में चलते पंखे को 32 बार जीभ से रोका

जोई लैमोर के नाम गिनीज बुक में कई विश्व रिकॉर्ड दर्ज हैं...

नई दिल्ली:

स्टंटमैन अपने करतब के लिए ही जाने जाते हैं. यही उनकी प्रसिद्धि का प्रमुख आधार होता है. अपने करबत के जरिये लोगों को हैरान कर देते हैं. आज हम आपको आज एक ऐसी स्‍टंटवूमन के बार में बताने जा रहे हैं जिसने अपने सबसे खतरनाक स्‍टंट के जरिये सभी को दांतों तलें उंगलियां दबाने पर मजबूर कर दिया. इस स्‍टंटवूमन के नाम गिनीज बुक में कई विश्व रिकॉर्ड दर्ज हैं. हाल ही में इस महिला के एक स्टंट ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी हैं और उस स्टंट का वीडियो भी वायरल हो गया है. इस स्टंट में महिला ने स्विच से पंखे को बंद करने के बजाय अपनी जीभ से उसे बंद करके सबके होश उड़ा दिए.

टिप्पणियां

ऑस्ट्रेलिया की जोई लैमोर को लीक से हटकर चीजें करना पसंद है. उन्हें लोग जोई एलिस के नाम से भी जानते हैं. बस इसी चाहत ने उन्हें स्टंटवूमन बना दिया. उन्होंने सर्कस में 15 वर्ष तक काम किया है. जोई ने कई सर्कस में काम किया है. पूरी दुनिया में कई खतरनाक स्टंट के शो किए हैं. जोई के स्टंट में  आग, चाबुक, तलवार, ग्लास और विद्युत के उपकरण प्रमुख रूप से शामिल हैं. वह हमेशा नई और आकर्षक थीम पर काम करती हैं.   



 
तेजी से चलते हुए पंखे को अपनी जीभ से रोक दिया. उन्‍होंने ये वर्ल्‍ड रिकॉर्ड एक इटेलियन गेम शो के दौरान बनाया. जिसका नाम ला शो दि रिकार्ड है. जोई ने ये कारनामा करने के बाद अपने ही एक वर्ल्‍ड रिकॉर्ड को तोड़ दिया. जोई कितना भी तेज पंखा क्‍यों न हो उसे अपनी जीभ से रोक लेती हैं. जोई ने इलेक्ट्रिक फैन अपने दोनो हाथों में पकड़े. फैन अपनी सबसे तेज गति पर थे इसके बाद भी जोई ने अपनी जीभ से एक के बाद एक लगातार कई बार फैन की स्‍पीड को जीरो कर दिया. 1 मिनट में उन्‍होंने 32 बार पंखे की स्‍पीड को कम किया. इससे पहले उन्‍हों एक मिनट में 20 बार पंखे की स्‍पीड को जीरो किया था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... TikTok Viral: समुद्र से निकला इतना बड़ा 'सांप' कि इंसान दिखने लगे चींटी जैसे! 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Advertisement