NDTV Khabar

'थोड़ी हिम्मत करो और बोल डालो': ईद पर बना यह एड वायरल, अब तक 80 लाख लोग देख चुके

सोशल मीडिया पर छाए इस विज्ञापन को पिछले 10 दिन के भीतर ही करीब 80 लाख लोग देख चुके हैं और कई लोग शेयर कर चुके हैं. एक छोटा सा वर्ड है....सॉरी, 'थोड़ी हिम्मत करो और बोल डालो' 'सारे मैल धो डालो' मतलब मन का मैल.

1701 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'थोड़ी हिम्मत करो और बोल डालो': ईद पर बना यह एड वायरल, अब तक 80 लाख लोग देख चुके

10 दिन के भीतर ही करीब 80 लाख लोग देख चुके हैं इस विज्ञापन को.

खास बातें

  1. ईद पर बने इस विज्ञापन ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है
  2. 10 दिन के भीतर ही 80 लाख देख चुके हैं इस विज्ञापन को
  3. एड की पंच लाइन है 'थोड़ी हिम्मत करो और बोल डालो' 'मन का मैल धो डालो'
नई दिल्ली: ईद पर बने एक विज्ञापन ने इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. ईद ऐसा त्योहार है जिसमें पुराने गिले-शिकवों को भूलाकर दोस्तों और सगे संबंधियों से गले मिलते हैं. यह त्योहार लोगों को जोड़ने वाला है. सोशल मीडिया पर छाए इस विज्ञापन को पिछले 10 दिन के भीतर ही करीब 80 लाख लोग देख चुके हैं और कई लाख लोग शेयर कर चुके हैं. एक छोटा सा वर्ड है....सॉरी, 'थोड़ी हिम्मत करो और बोल डालो' 'सारे मैल धो डालो'.  मतलब मन का मैल. 
 

एड की शुरुआत ऐसी होती है जब बीवी अपने शौहर से पूछती है कि इस ईद घर पर कौन-कौन आ रहा है. शौहर बोलता है वही अपना गैंग. इसके बाद बीवी अपने शौहर को उन लोगों को भी बुलाने के लिए कहती है जिससे कभी न कभी थोड़े से मनमुटाव के कारण बातचीत बंद हो गई होती है. शौहर जब थोड़ा हिचकिचाता है तो बीवी बोलती है एक छोटा सा वर्ड है...'थोड़ी हिम्मत करो और बोल डालो'... इसके बाद जब वह अपने पुराने बॉस और दोस्तों को फोन करता है और पुरानी किसी बात के लिए सॉरी बोलता है जिसके कारण मनमुटाव है तो सभी लोग ईद के मौके पर गिले-शिकवों को भुलाकर उनके घर आते हैं और साथ में ईद-उल फितर सेलिब्रेट करते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement