NDTV Khabar

बेटे ने जिद्द की तो पिता ने कहा- मैं जरूर देखूंगा 'बाहुबली', रॉय खानदान का नाम मिट्टी में नहीं मिलने दूंगा...

फिल्म बाहुबली से जुड़ा एक वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को बॉलीवुड की पुरानी फिल्मों के मशहूर पात्र रमेश बाबू और कमला से जोड़कर बनाया गया है.

2.4K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेटे ने जिद्द की तो पिता ने कहा- मैं जरूर देखूंगा 'बाहुबली', रॉय खानदान का नाम मिट्टी में नहीं मिलने दूंगा...

फिल्म बाहुबली 2 नहीं देखने वालों के लिए बनाया गया यह वीडियो हो रहा वायरल.

खास बातें

  1. फिल्म बाहुबली 2 को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो
  2. यह वीडियो बाहुबली 2 नहीं देखने वालों को ध्यान में रखकर बनाया गया है
  3. पुरानी फिल्मों के पात्र रमेश बाबू पिता से कर रहे हैं बाहुबली देखने की जिद
नई दिल्ली: बाहुबली: 2 द कंक्लूजन बॉलीवुड की सबसे बड़ी हिट फिल्म बन गई है. करीब तीन सप्ताह में इस फिल्म की कमाई का आंकड़ा 1000 करोड़ के पार पहुंच गया है. इस फिल्म के चर्चे सोशल मीडिया से लेकर चाय की दुकान और ऑफिस कैंटीन में होने वाले गपशप में भी हो रहे हैं. लोग बाहुबली पर कई वीडियो और चुटकुले बना चुके हैं. ऐसा ही बाहुबली से जुड़ा एक वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को बॉलीवुड की पुरानी फिल्मों के मशहूर पात्र रमेश बाबू और कमला से जोड़कर बनाया गया है. अनुषा रिजवी के फेसबुक पेज से शेयर किए गए इस वीडियो का नाम है, 'रमेश बाबू और कमला की कहानी भाग- 3'. इस वीडियो को ब्लैक एंड वाइट प्रिंट में तैयार किया गया है. साथ ही इस तरह से बनाया गया है कि जिसे देखकर आपको लगेगा ये कोई पुरानी फिल्म चल रही है.
 
 
 
वीडियो में केवल दो पात्र रमेश बाबू और उसके पिता हैं. रमेश बाबू अपने पिता से फिल्म बाहुबली देखने की गुजारिश करते हैं. इस पर उसके पिता कहते हैं कि फिल्म देखने से रॉय खानदान का रुतबा घट जाएगा. वे बेटे से कहते हैं कि कमला के संपर्क में आने के चलते तुम फिल्में देखने लगे हो. पिता बेटे से कहते हैं फिल्में देखने की आदत की वजह से शिनॉय खानदान अपनी बेटी का रिश्ता तोड़ने की सोच रहे हैं. फिल्में देखना छोटे लोगों का काम है, खानदानी लोग इन सब से दूर रहते हैं.

इस पर रमेश बाबू पिता से कहते हैं कि शिनॉय की बेटी ने कहा है कि जिसने रिलीज के तीन महीने बाद भी बाहुबली नहीं देखी वह क्या हमारी बराबरी करेगा. ऐसे समाज में अपनी बेटी का रिश्ता कर हम समाज में क्या मुंह दिखाएंगे.

इसके बाद बेटा रमेश बाबू कहते हैं, पिताजी मैंने आपसे बिना पूछे फिल्म बाहुबली की दो टिकटे ले आया हूं. पिता कहते हैं मैं जरूर फिल्म देखने जाऊंगा. मैं रॉय खानदान का नाम मिट्टी में नहीं मिलने दूंगा. वीडियो के अगले सीन में पिता बेटे रमेश बाबू से कहते हैं तुम बाहुबली की चार टिकटें और ले आओ. घर के सारे नौकरों को भी यह फिल्म दिखाओ.

इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस फिल्मांकन चेहरे पर मुस्कुराहट लाने के लिए काफी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement