NDTV Khabar

हवा में झूल रही थीं कारें, देखने वालों के सामने चीखने-चिल्लाने के अलावा नहीं था कोई चारा...

कार जैसे ही पीछे की तरफ आती है तो लगता है कि वह गिर जाएगी. वहीं आगे की तरफ ढुलती है तो लगता है जैसे दूसरे कार से टकरा जाएगी. दिलचस्प बात यह है दोनों एसयूवी कार में लोग बैठे हैं. करतब दिखाने के बाद दोनों एसयूवी संतुलित होकर जमीन से 10 मीटर की ऊंचाई पर खड़ी हो जाती है, देखकर ऐसा लगता है मानों तराजू का कांटा बराबरी पर आ गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हवा में झूल रही थीं कारें, देखने वालों के सामने चीखने-चिल्लाने के अलावा नहीं था कोई चारा...

दो एसयूवी का हैरअंगेज वीडियो हुआ वायरल.

खास बातें

  1. एसयूवी चालकों ने किया खतरनाक 'स्टंट'
  2. झूले पर झूलते दिखीं एसयूवी कारें
  3. वीडियो देखकर मौत का कुंआ वाला खेल की यादें हो जाएंगी ताजा
नई दिल्ली: आपको अगर कभी मेले की सैर करने का मौका मिला होगा तो शायद आपने 'मौत का कुंआ' वाला खेल देखा होगा. इस खेल में मोटरसाइकिल और कार चालक बारी-बारी से फुल स्पीड में कुंए के आकार की बनी आकृति में ड्राइविंग करता है. यह काफी रोमांचकारी होता है. इस बार चीन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दो एसयूवी (SUV) गाड़ी से कुछ इसी तरह के हैरतअंगेज करतब दिखाया जा रहा है. यह वीडियो People's Daily (@PDChina) के ट्विटर पेज से ट्वीट किया गया है.

टिप्पणियां
वीडियो में दिख रहा है कि दो एसयूवी एक झूले पर चड़ जाते हैं. दोनों इस तरह से करतब दिखाते हैं, जैसे इसपर दो लोग बैठकर ऊपर-नीचे करते हैं. एक एसयूवी अपनी जगह पर स्थित दिख रहा है, जबकि दूसरा झूले के ऊपर-नीचे होने पर आगे-पीछे होता दिख रहा है. इस रोमांचकारी वीडियो को देखकर वहां मौजूद लोग चीखते दिख रहे हैं.

कार जैसे ही पीछे की तरफ आती है तो लगता है कि वह गिर जाएगी. वहीं आगे की तरफ ढुलती है तो लगता है जैसे दूसरे कार से टकरा जाएगी. दिलचस्प बात यह है दोनों एसयूवी कार में लोग बैठे हैं. करतब दिखाने के बाद दोनों एसयूवी संतुलित होकर जमीन से 10 मीटर की ऊंचाई पर खड़ी हो जाती है, देखकर ऐसा लगता है मानों तराजू का कांटा बराबरी पर आ गया है. यह स्टंट काफी खतरनाक है. इसे करने के दौरान जरा भी संतुलन बिगड़ने पर बड़ा हादसा हो सकता था, लेकिन दोनों एसयूवी कार चालकों की समझदारी से यह स्टंट पूरा हुआ है.  उम्मीद है कि वीडियो देखकर आप भी उस रोमांचकारी पल को अनुभव कर पाएंगे. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement