घूम रहा था बाघ, तभी सामने आ गया अजगर फिर 'जंगल के राजा' ने दिखाई ऐसी चतुराई... देखें पूरा Video

एक बाघ और अजगर (Tiger Vs Python) का सामना हुआ. यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो को कर्नाटक (Karnataka) के नागरहोल नेशनल पार्क एंड टाइगर रिजर्व (Nagarahole Tiger Reserve) का बताया जा रहा है.

घूम रहा था बाघ, तभी सामने आ गया अजगर फिर 'जंगल के राजा' ने दिखाई ऐसी चतुराई... देखें पूरा Video

Viral Video: घूम रहा था बाघ, तभी सामने आ गया अजगर और फिर...

सोशल मीडिया (Social Media) पर जानवरों के वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं. आपने शेर, बाघ और तेंदुए के शिकार के वीडियो तो कई बार देखे होंगे. लेकिन इस बार एक बाघ और अजगर (Tiger Vs Python) का सामना हुआ. यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो पुराना बताया जा रहा है. दो साल पहले इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पहली बार देखा गया था. अब इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. 

यहां क्लिक कर देखें पूरा Video

इस वीडियो को कर्नाटक (Karnataka) के नागरहोल नेशनल पार्क एंड टाइगर रिजर्व (Nagarahole Tiger Reserve) का बताया जा रहा है, जिसे 31 अगस्त 2018 को फिल्माया गया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि बाघ जंगल में घूम रहा था. तभी एक बड़ा सा अजगर उसके रास्ते में आ गया. वो उसके सामने लेटा हुआ था. बाघ ने चतुराई दिखाई और उसके पास से निकल गया. उसके पार करने के बाद बाघ काफी समय तक अजगर को देखता रहा और फिर वहां से निकल गया. 

सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बाघ ने अजगर का रास्ता छोड़ा.' 

देखें Video:

इस वीडियो को सुशांत ने 21 जुलाई की सुबह पोस्ट किया था, जिसके अब तक 18 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही हजार से ज्यादा लाइक्स और 300 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. उन्होंने ट्विटर पर ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com