NDTV Khabar

बाघ और प्रेग्नेंट महिला का यह वीडियो हो रहा वायरल, देखकर कहेंगे- कितना क्यूट है ये टाइगर

​नताशा हैंडशू अपने परिवार के साथ इंडियाना के मशहूर पोटावाटोमी जू गईं थीं. जहां उनकी कजन ब्रिटनी ओसबोर्न ने यह वीडियो शूट किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बाघ और प्रेग्नेंट महिला का यह वीडियो हो रहा वायरल, देखकर कहेंगे- कितना क्यूट है ये टाइगर

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

खास बातें

  1. उत्तरी अमेरिका के इंडियाना स्थित चिड़ियाघर का वीडियो वायरल
  2. सोशल मीडिया पर शेयर के बाद से 2 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं
  3. नताशा ने चिड़ियाघर और अपनी बहन का शुक्रिया अदा किया
नई दिल्ली: बाघ और शेर को देखकर तो ऐसे ही होश ठिकाने आ जाते हैं. हर कोई उनसे दूरी बनाए रखना चाहता है. हम में से हर कोई दुनिया के इन सबसे खतरनाक जानवरों को दूर से ही देखना पसंद करता है. हालांकि कुछ बाघ काफी फ्रेंडली भी होते हैं. आपने कई ऐसी वीडियो देखी होगी जिनमें बाघ आमलोगों के साथ काफी घुल मिल कर रहते हैं. लेकिन यह तभी संभव है जब आप उसे बचपन से पालते हैं. चिड़याघर में तो हम इसे दूर से ही निहारना पसंद करते हैं.

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अचंभित हो सकते हैं. यह वीडियो उत्तरी अमेरिका के इंडियाना स्थित एक चिड़याघर का है. वीडियो में एक बाघ प्रेगनेंट महिला के पेट का स्पर्श करते दिखता है. हालांकि बाघ अपने बाड़े में है और बीच के एक शीशे की दीवार है, लेकिन सोशल मीडिया पर इस 'क्यूरियस' बाघ की उत्सुक्ता को देखकर लोग दंग रह गए हैं.

टिप्पणियां

नताशा हैंडशू अपने परिवार के साथ इंडियाना के मशहूर पोटावाटोमी जू गईं थीं. जहां उनकी कजन ब्रिटनी ओसबोर्न ने यह वीडियो शूट किया. उन्होंने कहा कि उन्हें यकीन था कि यह वीडियो काफी दिलचस्प होगी. ब्रिटनी ओसबोर्न द्वारा शेयर किए जाने के बाद से इसे 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और हजारों लोग शेयर कर चुके हैं. नताशा ने इस वीडियो को शूट करने के लिए अपनी कजन और चिड़याघर का शुक्रिया अदा किया है. 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement