रेल की पटरी पर अकेला टहल रहा था बाघ, लोग बोले- ‘लॉकडाउन के बाद दोस्तों से मिलने के लिए निकला है’ - देखें Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बाघ रेल की पटरी पर बड़े आराम से टहलते हुए नजर आ रहा है. टहलते हुए वो बार-बार इधर-उधर भी देख रहा है, उसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो किसी को ढूंढ रहा हो.

रेल की पटरी पर अकेला टहल रहा था बाघ, लोग बोले- ‘लॉकडाउन के बाद दोस्तों से मिलने के लिए निकला है’ - देखें Video

रेल की पटरी पर अकेला टहल रहा था बाघ

सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियोज हमेशा वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो हमें हंसाते हैं तो कुछ वीडियो देखकर हम हैरान रह जाते हैं. सोशल मीडिया पर अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो देखने में खतरनाक है, लेकिन फिर भी लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे है.

इस वीडियो आईएफएस अधिकारी सुंसात नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, लगता है घर जाने के लिए ट्रेन छूट गई है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बाघ रेल की पटरी पर बड़े आराम से टहलते हुए नजर आ रहा है. टहलते हुए वो बार-बार इधर-उधर भी देख रहा है, उसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो किसी को ढूंढ रहा हो.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अबतक 10 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका हहै. लोग वीडियो पर ढेरों रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, राज तो है सिमरन नहीं दिख रही. दूसरे ने लिखा, अगर आपकी ट्रेन छूट गई है तो मैं....500 मील की दूरी पर ही हूं.

अन्य खबरें