बाघिन के लिए दो बाघों के बीच हुई खतरनाक जंग, हवा में उछलकर किया Attack और फिर... देखें पूरा Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर वाइल्डलाइफ वीडियो (WildLife Video) खूब पसंद किए जाते हैं. आपने शेर और बाघों की लड़ाई खूब देखी होंगी. लेकिन इस बार बाघ आपस में भिड़ (Tigers Fight) गए. क्षेत्र और बाघिन के लिए दोनों की जंग हुई.

बाघिन के लिए दो बाघों के बीच हुई खतरनाक जंग, हवा में उछलकर किया Attack और फिर... देखें पूरा Video

Viral Video: जंगल में दो बाघों के बीच हुई खतरनाक लड़ाई, हवा में उछलकर किया Attack और फिर...

सोशल मीडिया (Social Media) पर वाइल्डलाइफ वीडियो (WildLife Video) खूब पसंद किए जाते हैं. आपने शेर और बाघों की लड़ाई खूब देखी होंगी. लेकिन इस बार बाघ आपस में भिड़ (Tigers Fight) गए. क्षेत्र और बाघिन के लिए दोनों की जंग हुई. कई मिनटों तक दोनों के बीच लड़ाई चलती रही. यह वीडियो साउथ अफ्रीका (South Africa) के टाइगर कैनियन (Tiger Canyons) का बताया जा रहा है. यूट्यूब पर इस वीडियो को साल 2013 में शेयर किया गया था. आज ट्विटर पर इंडियन फॉरेस्ट सर्विस ऑफिसर सुधा रमन (Sudha Ramen) ने शेयर किया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाघ से लड़ने दूसरा बाघ भागते हुए आता है. हवा में उछलकर बाघ अटैक करता है, लेकिन दूसरा बाघ उस पर पलटवार कर देता है. दोनों कई मिनटों तक लड़ाई देखते रहे, जिसके बाद बाघिन भी वहां पहुंच जाती है और दूर खड़े दोनों की लड़ाई जीत जाती है.

सुधा रमन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कभी बाघों को लड़ते देखा है, तो यह कुश्ती से कम नहीं है. ऐसे झगड़ों से ही प्रभुत्व स्थापित होगा. विजेता क्षेत्र जीतता है और अगर भाग्यशाली हुआ तो बाघिन भी. हारने वाले को बाहर निकलना पड़ता है और एक नया घर खोजने के लिए भटकना पड़ता है.'

देखें Viral Video:

सुधा रमन ने पोस्ट के साथ पूरे वीडियो का लिंक भी शेयर किया है, जहां आप पूरी लड़ाई देख सकते हैं. इस वीडियो को 10 जुलाई की सुबह शेयर किया गया. जिसके अब तक हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 100 से ज्यादा लाइक्स और कई रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों ने वीडियो पर ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं....

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com