Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

इस एक्टर की भतीजी के साथ ट्रेन में हुई छेड़छाड़, ट्वीट कर मांगी मदद, लिखा- नहीं काम कर रही हेल्पलाइन

तिग्मांशु धूलिया की भतीजी ट्रेन में सफर कर रही थी और इस दौरान उसके साथ 4 लड़के छेड़छाड़ कर रहे थे. उन्‍होंने खुद ट्वीट करते हुए फॉलोअर्स से अपील करते हुए अपनी भतीजी के लिए मदद मांगी. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस एक्टर की भतीजी के साथ ट्रेन में हुई छेड़छाड़, ट्वीट कर मांगी मदद, लिखा- नहीं काम कर रही हेल्पलाइन

तिग्मांशु धूलिया की भतीजी के साथ ट्रेन में हुई छेड़छाड़.

खास बातें

  1. तिग्मांशु धूलिया की भतीजी से ट्रेन में हुई छेड़छाड़
  2. हेल्पलाइन के काम न करने पर ट्वीट कर मांगी मदद
  3. बाद में अपने फॉलोअर्स का किया शुक्रिया

महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भले ही सरकार कई दावे करती हो लेकिन ये सब उस वक्त खोखले साबित होते हैं, जब सही में मदद करने की बारी आती है. ऐसा ही कुछ हाल ही में बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया (Tigmanshu Dhulia) की भतीजी के साथ हुआ. दरअसल, तिग्मांशु धूलिया की भतीजी ट्रेन में सफर कर रही थी और इस दौरान उसके साथ 4 लड़के छेड़छाड़ कर रहे थे. तिग्मांशु धूलिया ने खुद ट्वीट करते हुए फॉलोअर्स से अपील करते हुए अपनी भतीजी के लिए मदद मांगी. 

यह भी पढ़ें: मुंबई में शूटिंग के दौरान गुंडों ने बरपाया कहर, हीरोइन ने भागकर बचाई अपनी जान- देखें Video

तिग्मांशु ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''मेरी भतीजी उद्यान एक्सप्रेस से बंगलुरु जा रही है और उसके साथ ट्रेन में 4 लड़के छेड़छाड़ कर रहे हैं''. उन्होंने आगे बताया कि रेलवे का कोई भी हेल्पलाइन नंबर काम नहीं कर रहा है. उन्होंने लिखा, ''वह काफी डरी हुई है... क्या कोई है यहां, जो उसकी मदद कर सके''.


तिग्मांशु धूलिया के इस ट्वीट के बाद उनके फॉलोअर्स उनकी मदद के लिए ट्वीट करते हुए रेल मंत्री पीयूश गोयल को टैग करने करने लगे. वहीं कई अन्य लोगों ने हेल्पलाइन नंबर पर फोन किया ताकि, लड़की की मदद की जा सके लेकिन उससे कोई फायदा नहीं हुआ. वहीं कई अन्यों ने ट्विटर पर जिस तरह से लोगों ने तिग्मांशु की मदद की, उसकी तारीफ की. 

इसके कुछ देर बाद ही तिग्मांशु ने एक ओर ट्वीट करते हुए अपने फॉलोअर्स को बताया कि उनकी भतीजी अब सुरक्षित है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ''आप सबके रिस्पॉन्स के लिए शुक्रिया. मैं आप सभी का शुक्रगुजार हूं... हालांकि, कोई हेल्पलाइन नंबर काम नहीं कर रहा था लेकिन मैंने जुगाड़ किया और पुलिस उस तक पहुंच गई... अब वह सुरक्षित है... आप सभी का एक बार फिर से शुक्रिया''.

टिप्पणियां

उन्होंने पुलिस अधिकारी और उन विभागों की भी प्रशंसा की, जिन्होंने स्थिति पर तुरंत प्रतिक्रिया दी, लेकिन हेल्पलाइन नंबर के काम न करने पर उन्होंने रेलवे की आलोचना भी की.

उन्होंने लिखा, ''मैं पुलिस और अन्य विभागों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं क्योंकि उन्होंने इस पर तुरंत प्रतिक्रिया की लेकिन मैं यह भी कहना चाहता हूं कि रेलवे के हेल्पलाइन नंबर किसी काम के नहीं हैं. आप सभी के समर्थन के लिए मैं आपका तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं''.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कैसे तेजस्वी और नीतीश की मुलाक़ात के आधे घंटे के अंदर NPR के ख़िलाफ़ प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित हो गया

Advertisement