TikTok Top 5: रावण की एंट्री देख डर गए लोग, भागने लगे इधर-उधर, देखें ये Funny Video

TikTok Top 5: टिकटॉक (TikTok) पर कई वीडियो वायरल (TikTok Viral Videos) हो रहे हैं. एक वीडियो टॉप ट्रेंड कर रहा है, जिसमें हनुमान ने ही भगवान श्री राम पर हमला कर दिया. ये वीडियो रामलीला के दौरान का बताया जा रहा है.

TikTok Top 5: रावण की एंट्री देख डर गए लोग, भागने लगे इधर-उधर, देखें ये Funny Video

Funny Video: रामलीला में हनुमान ने ही कर दिया भगवान श्री राम पर हमला.

TikTok Top 5: रोज की तरह आज भी टिकटॉक (TikTok) पर कई वीडियो वायरल (TikTok Viral Videos) हो रहे हैं, जिनको खूब देखा जा रहा है. आज दशहरा है, इस मौके पर टिकटॉक पर भी इससे संबंधित कई वीडियो टॉप ट्रेंड कर रहे हैं जिन्‍हें देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. एक वीडियो में रावण की एंट्री वायरल हो रही है, जिसमें उनकी एंट्री को देखकर लोग डर जाते हैं. एक अन्‍य वीडियो में हूबहू शाहरुख खान जैसा दिखने वाला शख्स उनके ही गाने पर परफॉर्म करते दिख रहे हैं. शाहरुख खान की तरह दिखने की वजह से ये वीडियो पसंद किया जा रहा है.टिकटॉक ट्रेंडिंग (TikTok Trending) से हम आपके लिए 5 सबसे जबरदस्त वीडियो लेकर आए हैं. देखिए आज के टिकटॉक टॉप 5 (TikTok Top 5 Videos) वीडियो...

TikTok Top 5 Viral Videos:

1. रावण की एंट्री देख डर गए लोग, भागने लगे इधर-उधर : ये वीडियो टिकटॉक पर छाया हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रावण की एंट्री देखकर लोग डर जाते हैं और इधर-उधर भागने लगते हैं.

2. शाहरुख खान के स्टाइल में शख्स ने किया परफॉर्म : हूबहू शाहरुख खान जैसा दिखने वाला शख्स उनके ही गाने पर परफॉर्म करते दिख रहे हैं. शाहरुख खान की तरह दिखने की वजह से ये वीडियो पसंद किया जा रहा है.

3. ट्रेन में सलमान खान ने ऐसे दिया शॉट : 'दबंग 3' की शूटिंग के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. आज सलमान खान का ट्रेन के ऊपर शूटिंग का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो चलती ट्रेन में शॉट दे रहे हैं.

4. सपने में पत्नी को देखकर घबरा गया पति : पति-पत्नी का ये फनी वीडियो भी टिकटॉक पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में पति सपने में पत्नी को वापस ससुराल से आते देखता है. जिसके बाद वो घबराकर उठ जाता है और सहम के बैठ जाता है. 

5. यूजर ने बताया कैसे हटाएं हाथ से टैनिंग: ब्यूटी और हेल्थ से जुड़े कई वीडियो टिकटॉक पर वायरल होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें टैनिंग को हटाने का तरीका बताया गया है. इसे खूब लाइक्स मिल रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com