TikTok Top 5: टिकटॉक पर छाए एमएस धोनी, नई जीप में बैठकर किया ऐसा... देखें VIDEO

टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी कई वीडियो वायरल (TikTok Viral Video) हो रहे हैं. इन वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. एक टिकटॉक क्रिएटर ने एमएस धोनी (MS Dhoni) का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी नई जीप में बैठे हुए दिख रहे हैं.

TikTok Top 5: टिकटॉक पर छाए एमएस धोनी, नई जीप में बैठकर किया ऐसा... देखें VIDEO

टिकटॉक पर छाए एमएस धोनी, नई जीप में बैठकर किया ऐसा...

टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी कई वीडियो वायरल (TikTok Viral Video) हो रहे हैं. इन वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. टिकटॉक पर एमएस धोनी तो नहीं हैं, लेकिन उनके वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं. एक टिकटॉक क्रिएटर ने एमएस धोनी (MS Dhoni) का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी नई जीप में बैठे हुए दिख रहे हैं. ये वीडियो उस दौरान का है, जब टीम इंडिया रांची टेस्ट खेलने आई थी. धोनी स्टेडियम के बाहर निकलते हैं और जीप में बैठकर निकल जाते हैं. काफी समय बाद धोनी को पब्लिक प्लेस पर देखा गया था. इसके अलावा एक और वीडियो ट्रेंड कर रहा है, जिसमें एक शख्स ने सूखे पत्ते पर शानदार पेंटिंग बनाई है. टिकटॉक ट्रेंडिंग (TikTok Trending Videos) से हम आपके लिए 5 सबसे जबरदस्त वीडियो लेकर आए हैं. देखिए आज के टिकटॉक टॉप 5 (TikTok Top 5 Videos) वीडियो...

TikTok Top 5 Viral Videos


1. नई जीप में दिखा एमएस धोनी का ऐसा अंदाज: एमएस धोनी की कार कलेक्शन में नई जीप आई है, जिसका नाम जोंगा है. अपनी नई जीप में उनको पहली बार देखा गया. टिकटॉक पर ये वीडियो छाया हुआ है. इस वीडियो में धोनी स्टेडियम से निकलकर अपनी जीप में बैठ रहे हैं.

2. शख्स ने पत्ते पर बनाई इतनी खूबसूरत सीनरी: क्या आपने कभी सूखे पत्ते पर पेटिंग देखी है. इस शख्स ने शानदार अंदाज में सीनरी बनाई. ये वीडियो टिकटॉक पर छाया हुआ है.

3. यूजर ने बताए हींग के फायदे: टिकटॉक क्रिएटर ने इस वीडियो में हींग के फायदे बताए हैं. मसाले के तौर पर इस्तेमाल होने वाली हींग के कई और भी फायदे हैं, जिसे जानने के लिए आपको वीडियो देखना पड़ेगा.

4. ताश के पत्तों के साथ ऐसा जादू: इस वीडियो में लड़की ताश के पत्तों को बिखेर देती है और चार हिस्सों में बाट देती है. जिसेक बाद शुरू के चार पत्ते इक्के निकलते हैं.

5. 100 रुपये के नोट के लिए दोस्तों के बीच जंग: ये फनी वीडियो भी टॉप ट्रेंड में है. देखा जा सकता है कि दोस्तों का ग्रुप खड़ा है. लड़की की जेब से 100 का नोट गिरता है, लड़का देखकर नोट पर जूता रख देता है और जब सब चले जाते हैं तो नोट उठाने नीचे झुकता है. इसके बाद देखें क्या हुआ...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com