'TikTok की करिश्मा कपूर' ने मचाया तहलका, जबरदस्त एक्टिंग देख आप भी कहेंगे यही है 'LOLO'

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की डुप्लीकेट ने सोशल मीडिया पर अपने टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) के जरिए धूम मचाए हुए है. जी हां करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बाद उनकी बहन करिश्मा कपूर यानी 'लोलो' की डुप्लीकेट को देखकर लोग भी कंफ्यूज हो गए हैं.

'TikTok की करिश्मा कपूर' ने मचाया तहलका, जबरदस्त एक्टिंग देख आप भी कहेंगे यही है 'LOLO'

TikTok Viral Video: टिकटॉक की 'Karishma Kapoor' ने मचाया तहलका

टिकटॉक (TikTok) पर फेमस होने के लिए आए दिन लोग सेलेब्स की एक्टिंग या उनकी तरह डांस करते हुए वीडियो शेयर करते रहते हैं. कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच लोग अपना ज्यादा वक्त टिकटॉक (TikTok) पर ही बिता रहे हैं. कई लोग स्टार्स की तरह डांस, तो कोई उनकी फिल्मों का फेमस डॉयलोग्स तो कोई उनकी तरह एक्टिंग करता हुआ नजर आ रहा है. टिकटॉक पर सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shahrukh Khan), करीना कपूर (Kareena Kapoor), आमिर खान (Amir Khan) के डुप्लीकेट ने तो आपका दिल जीत लिया है और अब करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की डुप्लीकेट ने सोशल मीडिया पर अपने टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) के जरिए धूम मचाए हुए है. जी हां करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बाद उनकी बहन करिश्मा कपूर यानी 'लोलो' की डुप्लीकेट को देखकर लोग भी कंफ्यूज हो गए हैं.

आपको बता दें कि करिश्मा की डुप्लीकेट का नाम हिना है. ऐसे तो यह दूसरी बॉलीवुड एक्ट्रेस की भी एक्टिंग करते हुए वीडियो बनाती हैं. लेकिन यह ज्यादातर करिश्मा की फिल्मों की एक्टिंग और डायलॉग बोलते हुए वीडियो शेयर करती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं कुछ दिनों के अंदर ही करिश्मा की डुप्लीकेट 'हिना' को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है और उनके टिकटॉक वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. और इसी का नतीजा है कि हिना को टिकटॉक पर 22 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

देखें TikTok Viral Video:
 

@heenaakh1

Tu hai Pagal ##champibeats##rajahindustani##raja##karishmakapoor##aamirkhan##bollywood##heenaakh1##heena##omg##tiktokindia##expression##viral

♬ original sound - heenaakh1

इस वीडियो में हिना, करिश्मा कपूर की 1996 की सुपरहिट फिल्म राजा हिंदुस्तानी का मशहूर गाना 'राजा हिंदुस्तानी' गाते हुए नजर आ रही है. इस वीडियो में हिना ने बिलकुल करिश्मा को कॉपी किया है.जिसे देखने के बाद कोई भी कन्फ्यूज हो जाएगा यह असली है या डुप्लीकेट. आपको बता दें कि इस वीडियो को अबतक 42 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं 819 लाइक्स मिल चुके हैं.

@heenaakh1

Raja##HandWashChallenge##karishmakapoor##amirkhan##rajaji##rajahindustani##fyp##foryou##upichalegachallenge##expressions##omg##tiktokindia##viral

♬ original sound - heenaakh1

इस वीडियो में भी हिना, करिश्मा कपूर की फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' का डायलॉग.... 'राजा आई लव यू' बोलती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में हिना का लुक हू-ब-हू करिश्मा कपूर की तरह दिख रही हैं.

@heenaakh1

Soh phool kho le##LifebuoyKarona##upichalegachallenge##arielsharetheload##karishmakapoor##govinda##fyp##bollywood##omg##tiktokindia##viral

♬ original sound - heenaakh1

इस वीडियो में करिश्मा की डुप्लीकेट हिना फिल्म खुद्दार का गाना 'तुमसा कोई प्यारा.. कोई मासूम नहीं' गाना गाते हुए नजर आ रही है. इस गाने में हिना के फेशियल एक्सप्रेशन बिल्कुल करिश्मा कपूर की तरह है. इस वीडियो को अबतक 12 हजार से अधिक बार देखा चुका है. वहीं 231 लाइक्स मिल चुके हैं.

@heenaakh1

Raja ji##arielsharetheload##upichalegachallenge##amirkhan##karishmakapoor##bollywood##fyp##omg##tiktokindia##viral

♬ original sound - heenaakh1
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो में हिना राजा हिंदुस्तानी का मशहूर गाना, 'राजा जी... तुमसे दिल लगाने की सजा है' गाते हुए नजर आ रही है. इस वीडियो को अबतक 17 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं 338 लाइक्स भी मिल चुके हैं.