NDTV Khabar

टिकटॉक स्टार ने छत पर चढ़कर दी आत्महत्या की धमकी, Suicide नोट में लिखा- 'मैं दुनिया छोड़कर जा रहा हूं...'

दिल्ली में टिकटॉक (TikTok) स्टार अरमान मलिक (TikTok Star Armaan Malik) उर्फ संदीप आत्महत्या करने के लिए रविवार को हरि नगर के होटल सिग्नेचर (Hotel Signature) की छत पर चढ़ गया.अरमान को आज सुबह करीब 9 बजे सिग्नेचर होटल की 10वीं फ्लोर से उतार लिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टिकटॉक स्टार ने छत पर चढ़कर दी आत्महत्या की धमकी, Suicide नोट में लिखा- 'मैं दुनिया छोड़कर जा रहा हूं...'

टिकटॉक स्टार Armaan Malik ने छत पर चढ़कर दी आत्महत्या की धमकी.

दिल्ली में टिकटॉक (TikTok) स्टार अरमान मलिक (TikTok Star Armaan Malik) उर्फ संदीप आत्महत्या करने के लिए रविवार को हरि नगर के होटल सिग्नेचर (Hotel Signature) की छत पर चढ़ गया.अरमान को आज सुबह करीब 9 बजे सिग्नेचर होटल की 10वीं फ्लोर से उतार लिया गया. अरमान कल दोपहर 2 बजे से छत पर चढ़ा हुआ था. बता दें, अरमान मलिक (Armaan Malik) के टिकटॉक पर 5 मिलियन से ज्यादा फैन्स हैं. उसका लगभग हर वीडियो टिकटॉक पर वायरल हो जाता है.

ये भी पढ़ें: TikTok वीडियो बनाकर फंसा UP Police का सब-इंस्पेक्टर, बोले अमिताभ बच्चन के डायलॉग्स

पत्नी पर लगाया ये आरोप
अरमान मलिक ने छत पर चढ़ने के बाद से टिकटॉक पर कई वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें उसने पत्नी पायल और उसके घरवालों पर संगीन आरोप लगाएं हैं. वो वीडियो में कह रहा है- 'मेरी पत्नी पायल और उसके घरवालों ने मिलकर मेरे ऊपर रेप केस लगवाया.' दो वीडियो पोस्ट करने के बाद उसने सुसाइड नोट भी टिकटॉक पर शेयर किया है. नीचे उतरने के बाद उसने तीनों वीडियो डिलीट कर दिए हैं. 


टिकटॉक पर सुसाइड नोट शेयर किया
अरमान मलिक ने टिकटॉक पर सुसाइड नोट शेयर करते हुए लिखा था, “मैं संदीप उर्फ अरमान मलिक अपने पूरे होश में ये खत लिख रहा हूं. मैं दुनिया छोड़कर जा रहा हूं. पायल की दो बहन है. जिनका नाम निशा और संगीता है. उनका एक दोस्त राहुल और नीरज, जो पायल को बहन बोलता है. ये लोग मेरी मौत के जिम्मेदार हैं. इन चारों ने मेरी लाइफ बरबाद कर दी है. “

ये भी पढ़ें: कड़ाही में सिक्कों को भून रहा था ये शख्स, प्लेट हटाते ही बन गए नोट, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

मौके पर मौजूद दिल्ली दमकल सेवा के एक अधिकारी ने बताया, "संदीप रविवार शाम से छत पर चढ़ा हुआ है. पूरी रात उसे समझाकर नीचे उतारने की कोशिशों में दमकल विभाग और दिल्ली पुलिस विभाग जुटा रहा. संदीप जिद कर रहा है कि उसकी पत्नी और सालियों ने नौकरानी से उसके ऊपर जो झूठा मुकदमा दर्ज कराया है, उसे जब तक वापिस नहीं लिया जाएगा, वो नीचे नहीं उतरेगा."

ये भी पढ़ें: गोविंदा की बेटी Tina Ahuja ने 'मिलो न तुम तो' पर दिखाया ऐसा रोमांटिक अंदाज, वायरल हुआ वीडियो

हैरत की बात यह है कि जिसे 10वीं मंजिल से नीचे उतारने के लिए पूरी रात (रविवार-सोमवार की रात) सैकड़ों दमकल और दिल्ली पुलिसकर्मी सकुशल बचाने के लिए सड़क पर रात भर जागकर हलकान हुए हैं, वो शख्स आराम से सबको धमका रहा है और इत्मीनान से अपने मोबाइल से टिकटॉक वीडियो अपलोड करके अपनी बातें/शर्तें/मांगें सब कुछ बता रहा है. उसकी जिद ने दिल्ली पुलिस और दमकल विभाग के पसीने छुड़ा दिए हैं.

(आत्‍महत्‍या किसी समस्‍या का समाधान नहीं है. अगर आपको सहारे की जरूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं जिसे मदद की दरकार है तो कृपया अपने नजदीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं.)

हेल्‍पलाइन:

AASRA: 91-22-27546669 (24 घंटे उपलब्‍ध)

स्‍नेहा फाउंडेशन: 91-44-24640050 (24 घंटे उपलब्‍ध)

वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ: 1860-2662-345 और 1800-2333-330 (24 घंटे उपलब्‍ध)

टिप्पणियां

iCall: 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध: सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)

एनजीओ: 18002094353 (दोपहर 12 बजे से रात 8 बजे तक उपलब्‍ध)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement