Tiktok Top 10: बच्ची का क्यूट अंदाज में 'घूमर डांस', दीपिका पादुकोण भी हो जाएंगी इनकी फैन

Tiktok Top 10: टिकटॉक (TikTok) पर रोज कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं और शेयर किए जाते हैं. पंजाबी और बॉलीवुड सॉन्ग पर भारतीय टिकटॉक यूजर्स ने शानदार लिप सिंक और डांस किया.

Tiktok Top 10: बच्ची का क्यूट अंदाज में 'घूमर डांस', दीपिका पादुकोण भी हो जाएंगी इनकी फैन

बच्ची का क्यूट अंदाज में 'घूमर डांस', वायरल हुआ VIDEO

Tiktok Top 10: टिकटॉक (TikTok) पर रोज कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं और शेयर किए जाते हैं. पंजाबी और बॉलीवुड सॉन्ग पर भारतीय टिकटॉक यूजर्स ने शानदार लिप सिंक और डांस किया. जिसको खूब लाइक मिल रहे हैं. बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक यहां वीडियो बनाते और शेयर करते हैं. यहां कोई डांस स्किल दिखाता है तो कोई अपनी एक्टिंग का हुनर. ज्यादा पसंद किए जाने वाले वीडियो ट्रेंड करते हैं. इन वीडियो पर लाखों लाइक्स आते हैं. कहीं एक बच्ची का घूमर डांस वायरल हो रहा है तो कहीं प्राडा सॉन्ग पर लड़की का धासू डांस वायरल हो रहा है. आज एक बार फिर हम आपके लिए टिकटॉक के टॉप 10 वीडियो लेकर आए हैं. 

Tiktok Top 10 Viral Videos

1. बच्ची का क्यूट अंदाज में घूमर डांस: बच्ची का एक क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. छोटी सी बच्ची गोदी में बैठे घूमर सॉन्ग पर डांस कर रही है.

2. कद्दू की बनाई गणेश प्रतिमा: गणेश चतुर्थी 2 सितंबर से है. हर बार की तरह इस साल भी इको-फ्रेंडली गणेश प्रतिमा को लोग महत्व दे रहे हैं. इसको देखते हुए एक टिकटॉक यूजर ने कद्दू पर गणेश प्रतिमा बनाई है. जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. 

3. टिकटॉक पर लड़के ने दिखाई ऐसी बॉडी: युवाओं में बॉडी बिल्डिंग का अच्छा खासा क्रेज है. टिकटॉक पर एक शख्स ने अपनी जबरदस्त बॉडी दिखाई. उनकी बॉडी बिल्डिंग के वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

4. कूल हेयरस्टाइल टिकटॉक पर हुई वायरल: युवा हेयर कट लेने से पहले इंटरनेट पर न्यू हेयरस्टाइल सर्च करते हैं. इसी बीच टिकटॉक पर ये वीडियो हो रहा है.

5. खाने की थाली देखकर आपके मुंह में आ जाएगा पानी: दिल्ली में कुटुंभ थाली काफी पॉपुलर है. इस थाली में कई तरह के पकवान होते हैं. थाली इतनी भरी रहती हैं, जिसको देखकर आपके मुंह में पानी आ जाएगा. 

6. लड़की ने प्राडा सॉन्ग पर किया धासू डांस: आलिया भट्ट का न्यू सॉन्ग प्राडा काफी पॉपुलर हो चला है. इस गाने पर टिकटॉक यूजर ने जबरदस्त डांस किया. जिसको काफी शेयर किया जा रहा है. 

7. गर्लफ्रेंड के सामने फोन पर बिजी बॉयफ्रेंड फिर हुआ ऐसा: इस वीडियो में गर्लफ्रेंड के सामने होते हुए भी बॉयफ्रेंड मोबाइल पर गेम खेलता है. गर्लफ्रेंड मोबाइल की स्क्रीन को टच करती है तो लड़का गुस्सा हो जाता है. जिसके बाद वो गर्लफ्रेंड के चेहरे पर ऐसे मुस्कान लाता है.

8. वायरल हुआ पान शॉट: पान शॉट्स को काफी पसंद किया जाता है. जिसको एक झटके में पिया जाता है. जिसके बाद मुंह में ऐसा स्वाद आता है जैसे आपने सच में पान खाया हो.

9. चिकन शौरमा को बनते देख आपका भी करेगा खाने का मन: नॉन वेज लवर्स को चिकन शोरमा काफी पसंद आता है. इसके बनाने की प्रक्रिया भी बेहद शानदार है. इसका वीडियो भी टिकटॉक पर छाया हुआ है.

10. लड़की बनी देवदास की पारो: बॉलीवुड एक्ट्रेस मानसी नायक ने टिकटॉक पर जबरदस्त पारो की एक्टिंग की. उन्होंने फिल्म देवदास में पारो की एक्टिंग की. फिल्म में ऐश्वर्या राय ने एक्टिंग की थी. मानसी ने बिलकुल उन्ही की तरह परफॉर्म किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com