TikTok Top 10: रोज छेड़छाड़ करते थे लड़के, लड़की ने दी ऐसी सजा, देखें VIDEO

TikTok Top 10: टिकटॉक (TikTok) पर आज कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. टिकटॉक पर नोज पेटिंग चैलेंज और फिल्टर चैलेंज चल रहा है. जिसको काफी पसंद किया जा रहा है.

TikTok Top 10: रोज छेड़छाड़ करते थे लड़के, लड़की ने दी ऐसी सजा, देखें VIDEO

TikTok Top 10: लड़की को रोज छेड़ते थे लड़के, फिर दी ऐसी सजा...

TikTok Top 10: टिकटॉक (TikTok) पर आज कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. वो सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड कर रहे हैं. इन वीडियो को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. टिकटॉक पर रोज कोई न कोई चैलेंज ट्रेंड करता है. फिलहाल नोज पेटिंग चैलेंज और फिल्टर चैलेंज चल रहा है. नोज पेटिंग में यूजर को नाक के सहारे स्क्रीन पर पेंटिंग करनी पड़ती है. वहीं फिल्टर चैलेंज में स्क्रीन पर अलग-अलग शहरों के नाम आते हैं और फिल्टर चैंज होता जाता है. इसी बीच टिकटॉक पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें छेड़छाड़ होने के बाद लड़की लड़कों की जबरदस्त पिटाई कर रही है. आज एक बार फिर हम आपके लिए टिकटॉक के टॉप 10 वीडियो लेकर आए हैं. 

TikTok Top 10 Viral Video:

1. सोफी चौधरी ने मिलवाया अपने खास दोस्त से: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने अपने खास दोस्त से मिलवाया. जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. वो उनका पेट डॉग है. जिसे उन्होंने कुछ महीने पहले गोद लिया था. वीडियो में वो उनके साथ एन्जॉय कर रही हैं. 

2. टिकटॉक पर छाई नोज पेंटिंग: टिकटॉक पर नोज पेटिंग चैलेंज काफी वायरल हो रहा है. नोज पेटिंग में यूजर को नाक के सहारे स्क्रीन पर पेंटिंग करनी पड़ती है. लड़की ने नाक के सहारे स्क्रीन पर मां लिखा. 

3. अलग-अलग फिल्टर के साथ लड़की का डांस: फिल्टर चैलेंज भी टिकटॉक पर छाया हुआ है. इस वीडियो में लड़की अलग-अलग फिल्टर से परफॉर्म कर रही है.

4. शख्स ने घायल कबूतर की ऐसे बचाई जान: इस वीडियो में बताया गया है कि जानवरों से प्यार करना चाहिए. एक कबूतर घायल हो गया था. जिसके बाद शख्स ने उसको दवाई लगाई और बताया कि ठीक होने के बाद उसे फिर हवा में छोड़ दिया जाएगा. 

5. एक्टर सलील ने कहा- बुरा न पोस्ट करो: एक्टर सलील अचार्य का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो गाने पर लिप सिंक करते हुए कह रहे हैं कि कुछ भी बुरा कमेंट नहीं करें और न गलत पोस्ट करें.

6. लड़की ने नाक से ऐसे लिया I LOVE U: नोज पेंटिंग चैलेंज को स्वीकारते हुए लड़की ने नाक से आई लव यू लिखा. उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है.

7. टिकटॉक पर ट्रेंड कर रहा है फिल्टर: फिल्चर चैलेंज में लड़की अलग-अलग फिल्टर के साथ परफॉर्म कर रही है और लिप सिंक कर गाने पर परफॉर्म कर रही है.

8. लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड पर किया इतना यकीन: ये वीडियो भी छाया हुआ है. यहां लड़की अपने दोस्तों के साथ बैठी है. उसी वक्त बॉयफ्रेंड का कॉल आता है और बताता है कि वो अपनी दोस्त के साथ फिल्म देखने जा रहा है. लड़की हां बोलकर काट देती है. जिसके बाद बॉयफ्रेंड फिर कॉल करता है और फिर... आगे जानने के लिए आपको वीडियो देखना पड़ेगा. 

9. माता-पिता का कर्ज कभी मत भूलना: ये इमोशनल वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लड़की अपनी मां की केयर कर रह हैं. वीडियो के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है माता-पिता का कर्ज कभी मत भूलना.

10. इस वीडियो को देखकर आप भी कहेंगे- लड़कियां कमजोर नहीं होतीं: इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. लड़की को रोज लड़के परेशान किया करते थे. वो एक दिन पीछा छुड़ाने के लिए भागती है तो दूसरी लड़की उसको रोकती है और समझाती है. जिसके बाद लड़की पीछे मुड़ती है और लड़कों की पिटाई करना शुरू कर देती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com