Tiktok Top 10: रानू मंडल के गाने को सुनकर रोने लगा शख्स, वायरल हुआ VIDEO

Tiktok Top 10: टिकटॉक पर रोज कई वीडियो वायरल होते हैं. नए ट्रैफिक नियम लागू होने के बाद कई मजेदार वीडियो बनाए जा रहे हैं तो वहीं सोशल मीडिया पर रानू मंडल वायरल हो रही हैं.

Tiktok Top 10: रानू मंडल के गाने को सुनकर रोने लगा शख्स, वायरल हुआ VIDEO

TikTok: रानू मंडल के गाने को सुनकर रोने लगा शख्स.

Tiktok Top 10: टिकटॉक (Tiktok) पर रोज कई वीडियो वायरल होते हैं. जिनको खूब पसंद और शेयर किया जाता है. नए ट्रैफिक नियम लागू होने के बाद कई मजेदार वीडियो बनाए जा रहे हैं तो वहीं सोशल मीडिया पर रानू मंडल (Ranu Mandal) वायरल हो रही हैं. उनके वीडियो की भी टिकटॉक पर धूम है. इसके अलावा गणेश चतुर्थी के भी कई वीडियो छाए हुए हैं. भारत में लगातार टिकटॉक यूजर्स बढ़ते जा रहे हैं. रोज नए वीडियो वायरल हो रहे हैं. ये वीडियो टिकटॉक पर टॉप ट्रेंडिंग में बने हुए हैं. यहां देखिए टिकटॉक के आज के टॉप 10 वायरल वीडियो.

Tiktok Top 10 Viral Videos:

1. ट्रैफिक पुलिस ने पकड़ा तो शख्स ने किया ऐसा: ट्रैफिक पुलिस को देखकर शख्स गाड़ी घुमाने की कोशिश करता है. लेकिन पुलिसकर्मी उसे पकड़ लेता है. जिसके बाद वो जरूरी डॉक्यूमेंट्स मांगता है. जो चालक दिखा देता है. यही नहीं, वो वोटर आईडी, आधार कार्ड से लेकर सभी डॉक्यूमेंट पेश कर देता है. पुलिसकर्मी पूछता है तो तुम भाग क्यों रहे थे. देखें शख्स ने क्या जवाब दिया. बता दें, ये यूट्यूब स्टार आशीष चंचलानी हैं. जिनको खूब पसंद किया जाता है. 

2. शख्स ने मांगी माचिस तो मिला ऐसा करारा जवाब: सिगरेट पीने वालों के पास माचिस या लाइटर नहीं होता तो वो पास में खड़े शख्स से मांगते हैं. इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही हुआ. शख्स ने दूसरे व्यक्ति से जैसे ही पूछा- 'माचिस है क्या...' देखें उन्होंने क्या जवाब दिया.

3. रानू मंडल के गाने को सुन रोने लगा शख्स: सोशल मीडिया पर रानू मंडल छाई हुई हैं. उनके गानों को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में शख्स जैसे ही रानू मंडल के गाने को सुनता है तो वो फूट-फूटकर रोने लगता है. 

4. लड़की का हुआ एक्सीडेंट, लगाया बॉयफ्रेंड को कॉल तो हुआ ऐसा: इस वीडियो को एक मैसेज के रूप में देखा जा सकता है. देखा जाता है कि जब मोबाइल पर कोई गेम खेलता है तो फोन नहीं उठाता. कोई किस परिस्थिति में कॉल कर रहा है, इस बात का अंदाजा भी नहीं होता. इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही दिखाया है. 

5. गणेश उत्सव में लड़की ने बचाया जबरदस्त ढोल: गणेश उत्सव चल रहा है. लोग इसे खूब एन्जॉय कर रहे हैं. इस वीडियो में लड़की ने ढोल रखा हुआ है और वो जबरदस्त अंदाज में ढोल बजा रही हैं. 

6. पत्ते पर शख्स ने ऐसे बनाई जैकी चेन की फोटो: भारत में चीनी सुपरस्टार जैकी चेन को खूब पसंद किया जाता है. उनकी यहां अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इस वीडियो में शख्स ने पत्ते पर जैकी चेन की तस्वीर बनाई. 

7. स्वैग सॉन्ग पर लड़की ने किया शानदार डांस: टिकटॉक पर स्वैग सॉन्ग छाया हुआ है. टिकटॉक क्रिएटर्स का ये गाना पहली पसंद है. इस वीडियो में लड़की पटियाला सूट पहनकर शानदार डांस कर रही है. 

8. पछताओगे सॉन्ग पर लड़की की जबरदस्त एक्टिंग: अरिजीत सिंह का 'पछताओगे' सॉन्ग काफी पॉपुलर हो रहा है. टिकटॉक पर इसे खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में शख्स रोते हुए इस गाने पर परफॉर्म कर रहा है. 

9. शख्स ने गाड़ी के ऊपर से कुदाई साइकल: ये वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शख्स साइकल को बाइक के ऊपर से निकालता है. 

10. शरद केलकर ने इस तरह मनाई गणेश चतुर्थी: टीवी स्टार शरद केलकर ने जबरदस्त अंदाज में गणेश चतुर्थी मनाई. उन्होंने भगवान गणेश के सामने शानदार लिप सिंक किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com