TikTok Top 10: दस रुपये के फेस वॉश के चक्कर में लड़की का हुआ ऐसा हाल, देखें वायरल VIDEO

TikTok पर वीडियो बनाकर लोग पॉप्युलर हो रहे हैं. कई लोगों को तो टिकटॉक ने स्टार बना दिया है.

TikTok Top 10: दस रुपये के फेस वॉश के चक्कर में लड़की का हुआ ऐसा हाल, देखें वायरल VIDEO

TikTok Top 10: लड़की को 10 रुपये का फेस वॉश पड़ा भारी..

नई दिल्ली:

टिकटॉक (TikTok) पर रोज एक से बढ़कर एक वीडियो अपलोड होते रहते हैं, इनमें से कई वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. टिकटॉक के वीडियो (TikTok Videos) लोग काफी पसंद करते हैं. टिकटॉक पर वीडियो बनाकर लोग पॉप्युलर हो रहे हैं. कई लोगों को तो टिकटॉक ने स्टार (TikTok Star) बना दिया है. इस ऐप पर आप 15 मिनट का वीडियो अपलोड कर सकते हैं. साथ ही दुनिया भर के लोगों के वीडियो को आप देख सकते हैं. आज एक बार फिर हम आपके लिए टिकटॉक के टॉप 10 वीडियो लेकर आए हैं. 
 

टिकटॉक टॉप 10 वीडियो (TikTok Top 10 Videos)

1. 10 रुपये में फेस वॉश पड़ा भारी

इस वीडियो में एक लड़का 10 रुपये में फेस वॉश बेच रहा होता है, लड़की जैसे ही सुनती है कि 10 रुपये में फेस वॉश मिल रहा है वह तुरंत लड़के के पास पहुंच जाती है. लड़का लड़की से अपनी आंखे बंद करने को कहता है और फिर जो होता है वो देखने लायक है..

2. बीवी हुई किडनैप पति ने किडनैपर से ऐसे मांगा सबूत

किडनैपर एक आदमी की बीवी को किडनैप कर उसको फोन करता है और कहता है कि मैं सबूत के तौर पर तुम्हारी बीवी की अंगुली काट कर भेज रहा हूं. जिसके बाद आदमी जो कहता है वो बेहद मजेदार है..

3. जस मानक का अपने गाने 'लहंगा' पर परफॉरमेंस

इस वीडियो में जस मानक अपने गाने 'लहंगा' पर परफॉर्म कर रहे हैं. जस मानक का ये गाना टिकटॉक पर काफी वायरल हो रहा है. इस गाने पर काफी टिकटॉक वीडियो बन रहे हैं.

4. मां के बिमार होने पर बच्चे ने खुद किया सारा काम

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा मां के बीमार होने पर अपना सारा काम खुद करता है और दूसरे बच्चों को ये संदेश देता है कि उन्हें भी अपना काम खुद करना चाहिए. 

5. लड़की ने किया ब्रेकअप तो बॉयफ्रेंड ने दिया ऐसा रिएक्शन

एक लड़की बॉयफ्रेंड के पीछे खड़े होकर उसे फोन करती है और कहती है कि वो उससे ब्रेकअप कर रही है, जिसके बाद लड़का खुशी से झूम उठता है. आगे जो होता है वो देखने लायक है...

6. लड़के ने पकड़ी चीटिंग फिर हुआ कुछ ऐसा

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़के की गर्लफ्रेंड का अफेयर उसके ही दोस्त के साथ चल रहा होता है. और फिर लड़का जो करता है उसे जरूर देखना चाहिए..

7. 'दिल पर पत्थर रखकर' गाने का सही मतलब

इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक लड़का अपने दोस्त के सीने पर पत्थर रखता है और उसके मेकअप करता है. यह वीडियो काफी मजेदार है.

8."वखरा स्वैग" गाने पर लड़की के शानदार एक्सप्रेशन

एक लड़की "वखरा स्वैग" गाने पर अपने शानदार एक्सप्रेशन से लोगों के दिलों को जीत रही है. इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. देखिए वीडियो..

9."आंखों में तेरी'' गाने पर लड़की का परफॉरमेंस

इस वीडियो में एक लड़की ''आंखों में तेरी" गाने पर परफॉर्म करती नजर आ रही है. यह वीडियो बार बार देख जा रहा है.

10. लड़की को प्रपोज करने गया था लड़का फिर हुआ कुछ ऐसा

एक लड़का काफी समय से एक लड़की को पसंद करता है लेकिन जब उसे प्रपोज करने का समय आता है तो लड़का जो बोलता है वो हैरान करने वाला है. देखें वीडियो

अन्य खबरें
TikTok Top 10: ये हैं वो 10 लोग, जिन्हें टिकटॉक ने बना दिया SuperStar
TikTok Top 10: 'टिकटॉक की दीपिका पादुकोण' ने मचाया धमाल, बनाती हैं ऐसे मजेदार Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com