Tiktok Top 10: जब सासू मां ने बहू से पूछा- किचन का क्या काम आता है? मिला ऐसा जवाब

टिकटॉक पर रोज कई वीडियो वायरल होते हैं. जिसको खूब पसंद और शेयर किया जाता है. सांस-बहू का एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है.

Tiktok Top 10: जब सासू मां ने बहू से पूछा- किचन का क्या काम आता है? मिला ऐसा जवाब

जब सासू मां ने बहू से पूछा- किचन का क्या काम आता है? मिला ऐसा जवाब

Tiktok Top 10: टिकटॉक पर रोज कई वीडियो वायरल होते हैं. जिसको खूब पसंद और शेयर किया जाता है. सांस-बहू का एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें बहू बड़े रोचक अंदाज में बता रही है कि उसे किचन में क्या काम आता है. वहीं बॉलीवुड सॉन्ग का भोजपुरी वर्जन सुनाती लड़की का वीडियो ट्रेंड कर रहा है. रोज की तरह आज भी कई वीडियो ट्रेंड (TikTok Trending Videos) में हैं. यहां देखिए टिकटॉक के आज के टॉप 10 वायरल वीडियो...

Tiktok Top 10 Viral Video:

1. जब सासू मां ने बहू से पूछा- किचन का क्या काम आता है?: इस वीडियो में सास बहू से पूछती है- किचन का क्या काम आता है? बहू इसका बड़े ही रोचक अंदाज में जवाब देती है. जिसको सुनकर सासूमां भी हैरान रह जाती हैं.
 

2. सपने में पत्नी को देखकर घबरा गया पति: पति-पत्नी का ये फनी वीडियो भी टिकटॉक पर छाया हुआ है. इस वीडियो में पति सपने में पत्नी को वापस ससुराल आते देखता है. जिसके बाद वो घबराकर उठ जाता है और सहम के बैठ जाता है. 
 

3. किचन में पत्नी की मदद कर रहा था पति और फिर: पति ने पति को किचन में हेल्प करने के लिए बुलाया. पति ने कूकर खोला और ढक्कन अंदर फंस गया. मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है.
 

4. लड़की ने बॉलीवुड गाने का किया भोजपुरी में ट्रांसलेशन: शख्स ने लड़की से बोला बेटा- 'दिल के टुकड़े-टुकड़े कर के मुस्कुराकर चल दिए' गाने को भोजपुरी में सुनाओ. जिसके बाद लड़की ने मजेदार अंदाज में भोजपुरी में गाने को सुनाया. 
 

5. गर्मी में जल्दी उठाने के लिए जो लोग कूलर बंद कर देते हैं... इसे शास्त्रों में छल कपट कहा गया है: ये फनी वीडियो भी छाया हुआ है. देखा जाता है कि गर्मी में बच्चों को जल्दी उठाने के लिए कूलर को बंद कर दिया जाता है. लड़की ने टिकटॉक वीडियो बनाकर बताया है कि इसे शास्त्रों में छल-कपट कहा गया है.
 

6. पढ़ाई के वक्त क्यों याद आती है फोन की: इस वीडियो में टिकटॉक स्टार सलोनी बता रही हैं कि पढ़ाई के वक्त बार-बार मोबाइल की याद क्यों आती है. 
 

7. गोविंदा ने पत्नी के साथ किया 'अंखियों से गोली मारे' सॉन्ग पर डांस: बॉलीवुड स्टार गोविंदा का डांस टिकटॉक पर छाया हुआ है. वो अपनी पत्नी सुनीता के साथ अखियों से गोली मारे सॉन्ग पर डांस करते दिख रहे हैं. 
 

8. . गरमागरम छोले भटूरे: गरमागर छोले-भटूरे का ये वीडियो आपके मुंह में पानी ला देगा. खासकर बरसात के मौसम में तो इसका स्‍वाद दोगुना हो जाता है. छोले-भटूरे के ठेले और दुकानें आपको गली-गली में मिल जाएंगी.
 

9. साइकिल से स्टंट करता है ये लड़का: इस वीडियो में को देख आप हैरान होने वाले हैं. वीडियो में लड़का साइकिल को एक टायर पर चलाता नजर आ रहा है. यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है.
 

10. वेजिटेरियन लोग यहां से लें प्रोटीन: यह वीडियो वेजिटेरियन लोगों के लिए है. जिन्हें वेजिटेरियन खाने से प्रोटीन चाहिए वो इस वीडियो को जरूर देखें. इस वीडियो में हेल्थ एक्सपर्ट लोगों को ऐसा फूड बता रही हैं जिसमें काफी प्रोटीन है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com