माधुरी दीक्षित ने हाथ में कैंडल लेकर किया ऐसा डांस, Tiktok पर मचा तहलका- देखें TikTok Top 10 Videos

माधुरी दीक्षित ने हाल ही में अपने टिकटॉक (Tiktok) अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह हाथ में कैंडल (Candle) लेकर डांस करती हुई नजर आ रही है. माधुरी के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. और यह पूरे सप्ताह काफी सुर्खियों में भी रहा.

माधुरी दीक्षित ने हाथ में कैंडल लेकर किया ऐसा डांस, Tiktok पर मचा तहलका-  देखें TikTok Top 10 Videos

माधुरी दीक्षित की कैंडल वाली डांस से लेकर 'आम पन्ना' तक,

एक तरफ कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी का कहर जारी है तो वहीं दूसरी तरफ आम लोग से लेकर सेलेब्स तक घर बैठे अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त टिकटॉक (Tiktok) पर बिता रहे हैं. आज हम आपको 10 ऐसे टिकटॉक वायरल वीडियो (Tiktok Viral Video) के बारे में बताएंगे जो इस पूरे सप्ताह ट्रेंड में रहा और लोगों ने इसे काफी पसंद किया. इसमें सबसे पहला नाम आता है एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का नाम. माधुरी दीक्षित ने हाल ही में अपने टिकटॉक (Tiktok) अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह हाथ में कैंडल (Candle) लेकर डांस करती हुई नजर आ रही है. माधुरी के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. और यह पूरे सप्ताह काफी सुर्खियों में भी रहा.  

आपको बता दें कि इस वीडियो को माधुरी ने हैशटैग #CandleOfHope challenge के साथ शेयर किया. इस वीडियो में माधुरी हाथ में कैंडल जलाकर, डांस करते हुए शांति, सद्भावना और कोरोनावायरस के खौफ के माहौल में पॉजिटिविटी के संदेश फैलाने की कोशिश कर रही हैं.
 

@madhuridixitnene

Join me in the ##CandleOfHope challenge and together let's spread love, hope & positivity ♥️✨

♬ Candle - Madhuri Dixit

रेस 3 एक्ट्रेस डेजी शाह ने भी अपने टिकटॉक अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह सुबह उठकर अपने हाथ को फैलाती हैं और वापस फिर से बेड पर सो जाती है.

@shah_daisy

Lockdown 5.0 sunne ke baad ???? ##daisyshah##fyp##foryou

♬ nhạc nền - Nguyễn Như Hoài Niệm

आम पन्ना के बिना यह गर्मी अधूरा है. और सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर अपने टिकटॉक वी़डियो के जरिए आम पन्ना बनाने का आसान तरीका सीखाते हुए नजर आ रहे हैं. आप इसे घर में आसान से इस्तेमाल कर सकते हैं.

@chefkunal

Instant Aam Panna ##aampanna##mango##tiktokchef##summer##desifood##quickbite##streetfood##kunalkapurrecipes##kkitchen##cheese##tasty##drink##cookathome

♬ original sound - chefkunal

हाल ही में फेमस रैपर हनी सिंह ने #WipeItDown चैलेंज में भाग लिया. और इस चैलेंज को करते हुए एक टिकटॉक वीडियो शेयर किया. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

@mr_faisu_07

Gf Typing ????✌???? @kissablekarthi ##faisusquad

♬ original sound - kissablekarthi

इस टिकटॉक वीडियो में दिखाया गया है कि एक लड़का जैसे ही सो कर उठता है. उसकी गर्लफ्रेंड के 10 मैजेसे आए रहते हैं... सिर्फ इतना ही नहीं जब तक जवाब न आ जाए, गर्लफ्रेंड लगातार मैसेज करती रहती है.

@hritikhn

New dish???? ##NavratnaCoolChampi##hritikhn##laavanya##tiktok##foryou##foryourpage##tiktokindia##pb91v##tiktokpunjab##goviral @vip_a_n

♬ original sound - hritikhn

यह वायरल वीडियो दो लड़कों की है. जिसमें एक लड़का मैगी खा रहा है, तभी उसका दोस्ता आता है और कहता है ये मैगी खाना छोड़ और चल मैं तुझे नई डिश दिखाता हूं, वह लड़का यह बात सुनते ही मैगी छोड़कर नई देखने चला जाता है और तभी देखता है छत पर लगी टीवी डिश को दिखा देता है.

@vishaltandon5

End mein phone wapas legaya ???????? ##just_for_fun##staypositive

♬ original sound - ????Deep Walia????

इस वीडियो एक छोटे से बच्चे और उसके पापा की है. इस वीडियो में एक बच्चा बेड पर बैठकर फोन में गेम खेलता हुआ नजर आ रहा है, तभी उसके पापा आते हैं और कहते हैं कि 17 का टेबल सुना.. तो वह बच्चा पलट कर जवाब देता है कि.. ज्यादा घूमा फिराकर बात करने की जरूरत नहीं है, फोन चाहिए तो ले लो.

@thedrummer8

Khane????Me????Kya☺️Banaun???? ##tiktokindia##viral##trending##foryoupage##humariteam08##comedy##masti##funny##SwagStepChallenge @tiktok_india ##acting##fun

♬ original sound - rajann.13

लॉकडाउन के दौरान ज्यादातर माताए अपना अधिकांश समय रसोई में ही बिता रही हैं. इस वीडियो में एक लड़का अपनी मां की एक्टिंग करता हुआ नजर आ रहा है.

@deepaksurana1410

Swaagat nahi Karoge meri Paneer Amma Ka ##lockdown##lockdownlife##galimaiaajchandnikla##gharbaithoindia##foryou##viral##tiktok_inida

♬ Gali Mein Chand - Happy - Alka Yagnik

इस वीडियो में एक लड़का झाड़ू लेकर जैसे ही दरवाजा खोलता है. सामने एक नौकरानी आ जाती है. वैसे ही वह उसके पैर पकड़ने लगता है और बैकग्राउंड म्यूजिक चलने लगती है... तुम आए तो आया मुझे याद गली में आज चांद निकला.

@atiur_rahman_

##duet with @atiur_rahman_

♬ original sound - fardeenfaraaz

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो में लॉकडाउन के दौरान शादी में 50 लोग शामिल होने को लेकर मजाक उड़ाया गया है. इस वीडियो में एक आदमी यह कहता हुआ नजर आ रहा है कि... सरकार के मुताबिक शादी में सिर्फ 50 लोग ही शामिल हो सकते है लकिन आते वक्त तो 51 हो जाएंगे.. तो मैं सरकार से यह पूछना चाह रहा हूं कि दुल्हन को साथ लाना है या उसे छोड़कर आना है.