TikTok Top 10: बहन पर चढ़ा WWE का बुखार, भाई का पीट-पीटकर किया ऐसा हाल

WWE Summerslam 12 अगस्त को लाइव टीवी पर देखा जा सकेगा. इस बड़े इवेंट के लिए फैन्स एक्साइटिड हैं. टिकटॉक पर भी WWE को लेकर ये फनी वीडियो वायरल हो रहा है.

TikTok Top 10: बहन पर चढ़ा WWE का बुखार, भाई का पीट-पीटकर किया ऐसा हाल

TikTok Top 10: भाई-बहन के बीच हुई WWE फाइट.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक के वीडियो वायरल होते हैं. इन वीडियो को वॉट्सऐप, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर किया जाता है. इस एप्स से कई सेलिब्रिटीज भी जुड़े हैं. जिनके वीडियो को काफी पसंद किया जाता है. भारत में भी टिकटॉक को लेकर अच्छी-खासी खुमारी है. बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक वीडियो देखते और बनाते हैं. लाइक्स और व्यूज के लिए लोग तरह-तरह के वीडियो बनाते हैं और शेयर करते हैं और ये हैं आज के टॉप 10 टिक टॉक वीडियो... 


1. भाई-बहन की WWE फाइट: टिकटॉक पर ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बहन अपने भाई को लात मार रही है और पिन डाउन कर रही है. 

2. इंजीनियर का ऐसा आविष्कार: इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इंजीनियर ने ऐसी साइकल बनाई है जो पैरों पर चलते हुए तेज भाग रही है. इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है. 

3. ताश के पत्तों के साथ ऐसा जादू: इस वीडियो में लड़की ताश के पत्तों को बिखेर देती है और चार हिस्सों में बाट देती है. जिसेक बाद शुरु के चार पत्ते इक्के निकलते हैं.

4. बॉयफ्रेंड को टच किया तो गर्लफ्रेंड ने किया ऐसा: इस वीडियो में विराट कोहली के डुप्लीकेट नजर आ रहे हैं. जिसमें बैकग्राउंड में बादशाह का गाना चल रहा है. देखा जा सकता है कि लड़के को दूसरी लड़की हाथ लगाती है तो गर्लफ्रेंड लड़की को पीटने की कोशिश करती है. लेकिन जो लड़की उसके बाद करती है वो देखने लायक है.

5. लड़की ने K3G के गाने पर दिए क्यूट एक्सप्रेशन्स: इस वीडियो में लड़की 'कभी खुशी कभी गम' का गाना 'दीवाना है देखो' गाने पर एक्सप्रेशंस दे रही है, जिसके कारण ये वीडियो वायरल हो रहा है.

6. मां कर रही थी एक्टिंग, बेटी आ गई बीच में: ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि महिला कैमरे को देखकर एक्टिंग करती है तभी उसकी बेटी आ जाती है और लड़की गुस्से में उसको देखने लगती है. 

7. खाने के लिए कुत्ते ने किया डांस: सोशल मीडिया पर ये वीडियो भी छाया हुआ है. देखा जा सकता है कि शख्स के हाथ में खाना है. जिसके लिए कुत्ता मालिक को कॉपी करते हुए डांस कर रहा है. डांस के बाद मालिक कुत्ते को खाना देता है. 

8. 100 रुपये के नोट के लिए दोस्तों के बीच जंग: ये फनी वीडियो भी टॉप ट्रेंड में है. देखा जा सकता है कि दोस्तों का ग्रुप खड़ा है. लड़की की जेब से 100 का नोट गिरता है, लड़का देखकर नोट पर जूता रख देता है और जब सब चले जाते हैं तो नोट उठाने नीचे झुलता है. जिसके बाद देखें क्या हुआ...

9. कपड़ों के लिए बहन से प्यार: वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल मॉल में घूम रहा था और उनके साथ लड़की की बहन भी घूम रही थी. बहन जहां बैठती बड़ी बहन जमीन साफ करती. जब लड़के ने पूछा कि तुम्हारी बहन तुमसे प्यार करती हैं तो लड़की ने दिया ये जवाब.

10. बॉलर ने मलिंगा स्टाइल में फोड़ा अंपायर का सिर: ये फनी वीडियो भी छाया हुआ है. देखा जा सकता है कि गेंदबाज बॉलिंग करने आता है और मलिंगा जैसी बॉल फेकने के चक्कर में अंपायर का सिर फोड़ देता है. जिसके बाद अंपायर गेंदबाज को ही आउट दे देता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com