TikTok Top 5: 'पीछे देखो पीछे...' के बाद पठान बच्चे का नया वीडियो वायरल, अब किया ऐसा

TikTok Top 5: TikTok में आज पठान बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है. पाकिस्तान का रहने वाला अहमद शाह (Ahmed Shah) का 'पीछे देखो पीछे...' डायलॉग काफी चर्चा में रहा. अब वो विज्ञापन में नजर आ रहे हैं.

TikTok Top 5: 'पीछे देखो पीछे...' के बाद पठान बच्चे का नया वीडियो वायरल, अब किया ऐसा

पठान बच्चे ने मां को बोला- 'पीछे देखो पीछे...' फिर किया ऐसा.

TikTok Top 5: टिकटॉक पर रोज कई वीडियो वायरल होते हैं. आज टिकटॉक टॉप 5 में आपके लिए काफी मज़ेदार वीडियो (Viral Video) को लिया गया है. TikTok में आज पठान बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है. पाकिस्तान का रहने वाला अहमद शाह (Ahmed Shah) का 'पीछे देखो पीछे...' डायलॉग काफी चर्चा में रहा. अब वो विज्ञापन में नजर आ रहे हैं. टिकटॉक पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. तो देखिए आज का टिकटॉक टॉप 5 वीडियो (TikTok Top 5 Video) और कीजिए एंजॉय.

Tiktok Top 5 Viral Videos:

1. आवेज दरबार ने ग्रुप के साथ किया ऐसा धमाकेदार डांस: टिकटॉक स्टार और कोरियोग्राफर आवेज दरबार का नया वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

2. शाहरुख खान के घर के बाहर फैन ने लगाई आवाज और...: सोशल मीडिया पर ये वीडियो भी छाया हुआ है. इस वीडियो में फैन्स शाहरुख खान के घर के बाहर खड़े हैं और उनको बुला रहे हैं. 

3. पठान बच्चे ने मां को बोला- 'पीछे देखो पीछे...' फिर: पाकिस्तानी पठान बच्चा यानी अहमद शाह के वीडियो को भारत में भी खूब पसंद किया गया. अब वो विज्ञापन में नजर आ रहे हैं. जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. 

4. मिलिंग गाबा के छोटे फैन ने गाया गाना: मिलिंग गाबा के गानों को खूब पसंद किया जाता है. वो स्टेज शो के दौरान बच्चे के साथ परफॉर्म कर रहे हैं. इस वीडियो को भी काफी पसंद किया जा रहा है. 

5. टिकटॉक पर आपको इससे प्यारा वीडियो नहीं मिलेगा. बच्चा इनते प्यार से मैगी खाने की जिद करता है, कि देख आपके चेहरे पर भी स्माइल आ जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com