TikTok Top 5: बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को खिलाए गोलगप्‍पे, अगले ही पल हुआ कुछ ऐसा, देखें वायरल वीडियो

टिकटॉक (TikTok) पर बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड का गोलगप्‍पे खाते हुए एक वीडियो जबरदस्‍त वायरल हो रहा है.

TikTok Top 5: बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को खिलाए गोलगप्‍पे, अगले ही पल हुआ कुछ ऐसा, देखें वायरल वीडियो

नई दिल्‍ली:

टिकटॉक (TikTok) पर रोज़ की तरह आज भी ढेरों वीडियो ट्रेंड कर रहे हैं. किसी वीडियो में बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड को गोलगप्‍पे खिला रहा है तो कहीं गर्लफ्रेंड छींक आने पर बॉयफ्रेंड की जुल्‍फें सवार रही है. एक वीडियो एक्‍टर प्रिंस नरूला और उनकी एक्‍ट्रेस पत्‍नी युविका चौधरी का भी ट्रेंड कर रहा है, जिसमें दोनों जबरदस्‍त ठमके लगा रहे हैं. टिकटॉक ट्रेंडिंग (TikTok Trending) से हम आपके लेकर आए हैं आज के टॉप 5 ट्रेंडिंग वीडियोज़:

यह भी पढ़ें: तुषार कपूर के बेटे को टीचर सिखा रहा था योग, पीछे से आए तैमूर और...

1. लड़कियां ऐसी ही होती हैं
टिकटॉक पर एक कपल का वीडियो ट्रेंड कर रहा है. लड़को को छींक आती है तो उसके बाल बिगड़ जाते हैं, फिर उसकी गर्लफ्रेंड उन्‍हें ठीक करती है. लड़के को ये अच्‍छा लगता है और फिर वो जानबूझकर अपने बाल बार-बार खराब कर देता है. लड़की उसकी इस मीठी शैतानी का जवाब किस क्‍यूट अंदाज में देती है यही इस वीडियो में दिखाया गया है:
 

2. 'तू कंजूस है...' पर छोटी बच्‍ची का डांस वीडियो वायरल
जस मानक का गाना 'मैनू लहंगा ले दे...' टिकटॉक क्रिएटर्स को बहुत पसंद आता है. यही वजह है कि इस गाने पर ढेर सारे टिकटॉक वीडियोज़ बनते हैं. ठीक ऐसा ही वीडियो एक छोटी बच्‍ची ने बनाया है, जो काफी वायरल हो रहा है.
 

3. गोलगप्‍पे और गर्लफ्रेंड का कनेक्‍शन
टिकटॉक पर एक वीडियो जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि बॉयफ्रेंड बड़े ही प्‍यार से गर्लफ्रेंड को गोलगप्‍पे खिला रहा है, लेकिन अगले ही पल जो होता है वो आपको भी ईमोशनल कर देगा.

4. पंजाबी गाने पर लड़की ने दिए जबरदस्‍त एक्‍सप्रेशन पंजाबी गाने 'तू सोने दा कड़ा पाया...' में एक टिकटॉक क्रिएटर ने जबरदस्‍त एक्‍सप्रेशन दिए हैं. लोगों को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है.

5. प्रिंस नरूला और युविका चौधरी का डांस वीडियो वायरल
एक्टर प्रिंस नरूला (Prince Narula) और उनकी पत्नी युविका चौधरी (Yuvika choudhary) का एक वीडियो टिकटॉक पर धमाल मचा रहा है. दोनो 'ओढ़ने ओढूं...' पर जबरदस्‍त एक्‍सप्रेशन के साथ मस्‍त ठुमके लगा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बहरहाल, हम तो यही कहेंगे क‍ि वाकई टिकटॉक वीडियो एंटरटेनिंग होने के साथ ही काफी फनी और ईमोशनल भी होते हैं.