NDTV Khabar

कार के अंदर बच्चे खींच रहे थे फोटो, शेर दहाड़ मारकर उठा और... देखें Viral Video

टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. आज टिकटॉक पर कई फनी वीडियो छाए हुए हैं. क्या आपने कभी किसी को गाड़ी से खेती करते हुए देखा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कार के अंदर बच्चे खींच रहे थे फोटो, शेर दहाड़ मारकर उठा और... देखें Viral Video

कार के अंदर बच्चे खींच रहे थे फोटो, शेर दहाड़ मारकर उठा और...

टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. आज टिकटॉक पर कई फनी वीडियो छाए हुए हैं. क्या आपने कभी किसी को गाड़ी से खेती करते हुए देखा है. लड़की ने खेती करने के लिए गजब का जुगाड़ लगाया. उसने गाड़ी से बड़े ही शानदार तरीके से खेती की. इसके अलावा एक खतरनाक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शेर ने बच्चों की हालत खस्ता कर दी. बच्चे कार के अंदर बैठकर शेर की फोटो खींच रहे थे. वो दहाड़ मारकर उठा तो बच्चे डर के मारे कार के अंदर बैठ गए. टिकटॉक ट्रेंडिंग (TikTok Trending Videos) से हम आपके लिए 5 सबसे जबरदस्त वीडियो लेकर आए हैं. देखिए आज के टिकटॉक टॉप 5 (TikTok Top 5 Videos) वीडियो...

TikTok Top 5 Viral Videos


1. लड़की ने ऐसे जुगाड़ से की खेती: क्या आपने कभी किसी को गाड़ी से खेती करते हुए देखा है. लड़की ने खेती करने के लिए गजब का जुगाड़ लगाया. उसने गाड़ी से बड़े ही शानदार तरीके से खेती की.

2. मिरर में खुद को देखकर कुत्ते ने किया ऐसा: आइने में खुद को देखकर कुत्ता बुरी तरह डर गया. डर के मारे वो खुद को देखकर भौंकने लगा. ये मजेदार वीडियो टिकटॉक पर छाया हुआ है.

3. कार के अंदर बच्चा ले रहा था फोटो, शेर उठा और...: दिल दहला देने वाला ये वीडियो भी टिकटॉक पर छाया हुआ है. एक शेर ने बच्चों की हालत खस्ता कर दी. बच्चे कार के अंदर बैठकर शेर की फोटो खींच रहे थे. वो दहाड़ मारकर उठा तो बच्चे डर के मारे कार के अंदर बैठ गए.

4. लड़की के ऊपर चढ़ गई बिल्ली: अगर लड़की बिल्ली से डरे और वो उसके ऊपर बैठ जाए तो क्या होगा. उसके लिए आपको ये वीडियो देखना होगा. देखिए कैसा था लड़की का रिएक्शन जब बिल्ली उसके ऊपर बैठ गई.

5. शख्स ने ऐसे बिगाड़ा टिकटॉक यूजर का वीडियो: एक टिकटॉक क्रिएटर नदी के पास टिकटॉक वीडियो बना रहा था. तभी पीछे से एक व्यक्ति आया और उसे नदी में धक्का दे दिया.

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement