TikTok Top 5: नेहा कक्कड़ ने टिकटॉक वीडियो में गाया गाना, फैंस बोले- आप बहुत....

TikTok Videos: नेहा कक्कड़ का नया टिकटॉक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. नेहा के टिकटॉक वीडियो पर 6 लाख के करीब लाइक्स आए हैं.

TikTok Top 5: नेहा कक्कड़ ने टिकटॉक वीडियो में गाया गाना, फैंस बोले- आप बहुत....

Nehar Kakkar TikTok: नेहा कक्कड़ का टिकटॉक वीडियो..

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने नया वीडियो टिकटॉक पर अपलोड किया है.
  • उनका टिकटॉक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.
  • वीडियो पर 6 लाख के करीब लाइक्स आए हैं.
नई दिल्ली:

TikTok Top 5: टिकटॉक (TikTok) पर रोज कई वीडियो ट्रेंड करते हैं. इनमें तरह-तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं. इन वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब शेयर किया जाता है. आज भी कई वीडियो ट्रेंड कर रहे हैं. इनमें नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का गाना गाते हुए वीडियो, लड़की का फुटबॉल खेलते हुए वीडियो और कई अन्य वीडियो शामिल हैं. टिकटॉक ट्रेंडिंग (TikTok Trending) से हम आपके लिए 5 सबसे जबरदस्त वीडियो लेकर आए हैं. देखिए आज के टिकटॉक टॉप 5 (TikTok Top 5 Videos) वीडियो...


1. नेहा कक्कड़ का क्यूट वीडियो

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा कक्कड़ गाना गाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर हजारों लोगों ने कमेंट किए हैं. लोगों ने लिखा- ''आप बहुत क्यूट हैं.'' नेहा के इस वीडियो पर 6 लाख के करीब लाइक्स आए हैं.

2. 'Samjhawan'गाने पर लड़की के शानदार एक्सप्रेशंस

इस वीडियो में एक लड़की 'Samjhawan' गाने पर अपने एक्सप्रेशंस से लोगों के दिल जीत रही है. इस वीडियो में लड़की के देसी लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो को काफी शेयर भी किया जा रहा है.

3. डिलिशियस नूडल्स

बच्चों से लेकर बुजर्गों तक हर किसी को नूडल्स काफी पसंद होते हैं. चाइनिस फूड के शौकीन लोगों के लिए गली-गली में नूडल्स की दुकानें लगी रहती है. देखिए वीडियो..

4. फुटबॉल के साथ गजब के कारनामे

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की फुटबॉल के साथ गजब के कारनामे करती नजर आ रही है. इस वीडियो को देख आप हैरान रह जाएंगे. वीडियो पर ढ़ाई लाख से ज्यादा लाइक्स आए हैं और इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

5. क्लाइमेट के लिए बनाई शानदार आर्ट

इस वीडियो में आपको बहुत ही लाजवाब कलाकारी देखने को मिलेगी. यह वीडियो क्लाइमेट के लिए है. अपनी आर्ट के माध्यम से आर्टिस्ट लोगों को एक खास मैसेज दे रहा है. देखिए वीडियो..

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अन्य खबरें
TikTok Top 5: शख्स की गोद में दिखा अजीबो-गरीब जानवर, हाथ लगाते ही यूं मारा झपट्टा और फिर...देखें Video
TikTok Top 5: स्कूल के आखिरी दिन बच्चों ने काटा ऐसा बवाल, वायरल हुआ VIDEO