TikTok Top 5: स्कूल के आखिरी दिन बच्चों ने काटा ऐसा बवाल, वायरल हुआ VIDEO

TikTok Top 5: हर रोज की तरह आज भी टिकटॉक पर लाखों वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसको खूब शेयर किया जा रहा है. आज एक स्कूल का वीडियो सबसे ज्यादा देखा जा रहा है. बच्चे स्कूल के आखिरी दिन जमकर मस्ती कर रहे हैं.

TikTok Top 5: स्कूल के आखिरी दिन बच्चों ने काटा ऐसा बवाल, वायरल हुआ VIDEO

स्कूल के आखिरी दिन बच्चों ने काटा ऐसा बवाल, देखें VIDEO

हर रोज की तरह आज भी टिकटॉक पर लाखों वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनको खूब शेयर किया जा रहा है. आज एक स्कूल का वीडियो सबसे ज्यादा देखा जा रहा है. बच्चे स्कूल के आखिरी दिन जमकर मस्ती कर रहे हैं. उन्होंने हवा में किताबों के पन्ने उड़ाए और जमकर डांस किया. ये वीडियो छाया हुआ है. दूसरी तरफ टिकटॉक पर बॉलीवुड स्टार राहुल रॉय का भी वीडियो छाया हुआ है जिसमें वो खुद की ही फिल्म 'आशिकी' के 'दिल का आलम' सॉन्ग पर लिप सिंक कर रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इन वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है. देखिए आज के टिकटॉक टॉप 5 वीडियो...

TikTok Top 5 Viral Video:

1. स्कूल के आखिरी दिन बच्चों की ऐसी मस्ती: स्कूल के आखिरी दिन स्टूडेंट्स जमकर मस्ती करते हैं. वो पूरे स्कूल में जमकर धमाल मचाते हैं. टिकटॉक के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे हवा में किताबों के पन्नों को उड़ा रहे हैं. इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. 

2. टिकटॉक वीडियो बनाना होगा अब आसान: इस वीडियो में शख्स टिकटॉक बनाने के लिए एक गजब चीज खरीदकर लाया है, जिसमें फोन आसानी से फिट हो सकता है और उसे कहीं भी लगाकर वीडियो बनाया जा सकता है.

3. टिकटॉक पर राहुल रॉय की आशिकी: टिकटॉक पर बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. उसमें वो अपनी ही फिल्म 'आशिकी' का 'दिल का आलम' सॉन्ग पर लिप सिंक कर रहे हैं.

4. टिकटॉक स्टार मंजुल ने बनाया मजेदार वीडियो: टिकटॉक स्टार मंजुल के हर वीडियो को पसंद किया जाता है. इस बार उन्होंने एक वायरल वीडियो को री-क्रिएट किया है. आपको वो वीडियो याद होगा, जहां एक महिला ने दूसरी लड़की को कैमरे पर आने से मना कर दिया था. मंजुल ने अपने अंदाज में ये वीडियो बनाया है.

5. शख्स ने दीपिका पादुकोण से की फोटो क्लिक कराने की रिक्वेस्ट और...: एक शख्स का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो दीपिका पादुकोण से फोटो क्लिक कराने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं. ये वीडियो भी खूब देखा जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com