TikTok Top 5: लड़कों ने ऑटो वाले को दिया आधा पैसा, बोले- तू भी तो साथ आया, तेरा भाड़ा....

TikTok Top 5: इस वीडिया में 2 लड़के ऑटो से उतरते हैं, ऑटो वाला उनसे 40 रुपये मांगता है और वो सिर्फ 20 रुपये देते हैं..

TikTok Top 5: लड़कों ने ऑटो वाले को दिया आधा पैसा, बोले- तू भी तो साथ आया, तेरा भाड़ा....

TikTok Video: लड़कों ने ऑटो वाले को दिया आधा पैसा...

नई दिल्‍ली:

TikTok Top 5: टिकटॉक (TikTok) पर रोज़ की तरह आज भी ढेरों वीडियो ट्रेंड कर रहे हैं. ये वीडियो बेहद मजेदार हैं. इन वीडियो को देखकर आप हंसते ही रह जाएंगे. इन वीडियो में एक वीडियो है जिसमें लड़के ऑटो वाले को अजीबोगरीब वजह बताकर सिर्फ आधा पैसा देते हैं. दूसरी वीडियो ओये इंदौरी (Oye Indori) का है जो कि बेहद जबरदस्त है, इसके अलावा और भी कई वीडियो है जो आपको अच्छे लगने वाले हैं. देखिए टिकटॉक ट्रेंडिंग (TikTok Trending) के आज के टॉप 5 वीडियोज़:
 

TikTok Top 5: ये हैं टिकटॉक के 5 जबरदस्त वीडियो
 

1. तेरा भाड़ा में क्यों दूं

इस वीडिया में 2 लड़के ऑटो से उतरते हैं, ऑटो वाला उनसे 40 रुपये मांगता है और वो सिर्फ 20 रुपये देते हैं.. लड़के कहते हैं तू भी तो साथ आया तेरा तेरा भाड़ा में क्यों दूं. देखिए वीडियो..

2. Oye Indori का मजेदार वीडियो

इस वीडियो में लड़का एक लड़की से पार्क से बाहर जाने का रास्ता पूछता है, लड़की जवाब देती है और लड़का हसने लगता है. लड़का लड़की की हर बात पर हंसता है. इसके बाद जो होता है वो देखने लायक है...

3. ये है दुनिया की सबसे तेज रफ्तार वाली कार

कारों के शौकीनों के लिए ये वीडियो बेहद खास है. इस वीडियो में आप Bugatti Chiron सुपरकार को देख सकते हैं. स्पीडोमीटर के हिसाब से इस कार की रफ्तार 500 किलोमीटर प्रति घंटा है. देखिए वीडियो...

4. इसे कहते हैं दमदार प्रैंक

इस वीडियो में एक लड़का नकली मगरमछ की मदद से 2 लड़कियों को बुरी तरह डराता दिख रहा है. इस वीडियो को ढ़ाई लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

5. एक्ट्रेस अदिती शर्मा का 'मेरे सोनिया' गाने पर परफॉर्मेंस

इस वीडियो में एक्ट्रेस अदिती शर्मा शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह के सॉन्ग मेरे सोनिया पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो टिकटॉक पर ट्रेंड कर रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अन्य खबरें
TikTok Trending: ये इमरान हाशमी 'असली' है या 'नकली'? इन Videos को देखने के बाद हो जाएंगे कन्फ्यूज
TikTok Top 5: मिल गया 'पैसों का पेड़', यकीन नहीं तो देखिए ये Viral Video