TikTok Top 5: शख्स की गोद में दिखा अजीबो-गरीब जानवर, हाथ लगाते ही यूं मारा झपट्टा और फिर...देखें Video

TikTok Top 5: टॉम एंड जैरी का जैरी संडे की खबर सुन डांस करने लग जाता है. इस मज़ेदार वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

TikTok Top 5: शख्स की गोद में दिखा अजीबो-गरीब जानवर, हाथ लगाते ही यूं मारा झपट्टा और फिर...देखें Video

TikTok के वायरल वीडियोज़

नई दिल्ली:

TikTok Top 5: आज टिकटॉक टॉप 5 ट्रेडिंग वीडियो (TikTok Trending Video) में है हैपी संडे वाला पोस्ट, जिसमें टॉम एंड जैरी का जैरी संडे की खबर सुन डांस करने लग जाता है. इसके बाद आप देखेंगे पति-पत्नी का एक वीडियो, जहां पत्नी अपने पति के सिर पर कप रखकर उसे हिट करने की कोशिश करती है. लेकिन डंडा कप के बजाय पति को लग जाता है. इसके बाद है साबुन की कटिंग का वायरल पोस्ट. इस वीडियो में आप देखेंगे कि आपका फेवरेट साबुन को किस शानदार तरीके से शेप दिया जाता है. इसके बाद है चीन के एक एडवेंचर पार्क के गेट की वीडियो, जिसकी एंट्रेन्स पर एक शख्स अजीबो-गरीब जानवर लेकर खड़ा रहता है. और आखिर में है एक चोर का वीडियो जिसमें स्कूटर पर सवार लड़का राह चलती लड़की का पर्स चुराता है और जो फिर होता है वो मज़ेदार है.

TikTok Top 5 Video:-

1. टॉम एंड जैरी का जैरी संडे की खबर सुन डांस करने लग जाता है. इस मज़ेदार वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

2. पत्नी पति के सिर पर कप रख गेम खेलती है और गलती से डंडा पति के सिर पर लग जाता है. इस वीडियो को देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

3. आपके साबुन को कैसे शेप दी जाती है या फिर आपका साबुन पैकेट में पैक होने से पहले कैसा लगता है, देखिए इस वीडियो में. 

4. सात लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका ये वीडियो सच में आपको डरा सकता है. इसमें आप देखेंगे कि शख्स के हाथ में एक अजीब सा दिखने वाला जानवर है. हालांकि ये असली है या नकली, आप खुद ही वीडियो देखकर पता लगाइए.

5. स्कूटर पर बैठा एक शख्स राह चल रही महिला का पर्स छिनने की कोशिश करता है, महिला अपना पर्स दूर फेंक देती है. जैसे ही चोर पर्स के पीछे भागता है, वैसे ही महिला शख्स का स्कूटर लेकर फरार हो जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com