TikTok Top 5: लड़के ने ऐसी कमाल की फेंकी गेंद, लगा शॉट...क्रिकेट फैन्स के बीच Viral हुई ये Video

TikTok Top 5: आज टिकटॉक टॉप 5 वीडियो में हैं कमाल की वीडियोज़, जिन्हें देख आपका वीकेंड बन जाएगा. सबसे पहले आप देखिएगा बारिश में रेनकोट और हेलमेट लगाकर डांडिया करते लोग. इसके बाद आजकल का ट्रेडिंग और रुला देने वाला वीडियो है प्याज़ पर.

TikTok Top 5: लड़के ने ऐसी कमाल की फेंकी गेंद, लगा शॉट...क्रिकेट फैन्स के बीच Viral हुई ये Video

TikTok Viral Video (टिकटॉक वायरल वीडियो)

नई दिल्ली:

TikTok Top 5: आज टिकटॉक टॉप 5 वीडियो में हैं कमाल की वीडियोज़, जिन्हें देख आपका वीकेंड बन जाएगा. सबसे पहले आप देखिएगा बारिश में रेनकोट और हेलमेट लगाकर डांडिया करते लोग. इसके बाद आजकल का ट्रेडिंग और रुला देने वाला वीडियो है प्याज़ पर. इस वीडियो में पत्नी खाना बनाने के लिए पति से प्याज़ मांगती दिख रही है जो कि अलमारी के लॉकर में रखी हुई है. इसके बाद है एक कमाल की वीडियो जिसमें एक अंटी बाजरे की रोटी को पिजा की तरह टॉपिंग्स और सॉस डालकर बेच रही है. आपने ऐसा वीडियो पहले कभी नहीं देखा होगा. ऐसे ही मज़ेदार वीडियोज़ देखने के लिए देखें ये TikTok Top 5 वीडियो.  

1. बारिश में रेनकोट और हेलमेट पहनकर गरबा करते लोग. इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

2. प्याज के दाम से हर कोई परेशान हैं. प्याज इतनी महंगी हो गई है कि लोग अब उसे तिजोरी में रखने लगे हैं. देखिए 3 लाख से भी ज्यादा बाद देखा गया ये वीडियो.


3. कभी बाजरे की रोटी को पिज़ा की तरह टॉपिंग्स डालकर खाया है? नहीं, तो देखिए 2 लाख से ज्यादा बाद देखा जा चुका वीडियो.

4.आपने कभी लंबे नाखून देखें हैं? क्या आपने कभी इतने लंबे नाखून देखें हैं?

5. लड़के ने बैट्समैन वाले स्टैच्यू पर ऐसी गेंद मारी कि लगा शॉट. राह चल रहे शख्स ने लिया कैच. ये वीडियो 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com