NDTV Khabar

TikTok पर वायरल हुए 'अंकल-आंटी', पति को कहा- 'तू कंजूस है, पूरा मक्खीचूस है...' देखें Videos

TikTok भारत में काफी पॉपुलर हो गया है. आंटी अंकल के लिए 'लहंगा 2' (Lehanga 2- Jass Manak) सॉन्ग पर लिप सिंकिंग कर रही है और अंकल को कंजूस कहती दिख रही हैं. कपल स्वाति कुक्कू सुन्नू (Swati kukku Sunnu) नाम के टिकटॉक अकाउंट से वीडियो शेयर करते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
TikTok पर वायरल हुए 'अंकल-आंटी', पति को कहा- 'तू कंजूस है, पूरा मक्खीचूस है...' देखें Videos

TikTok पर वायरल हुए 'अंकल-आंटी'

TikTok भारत (TikTok India) में काफी पॉपुलर हो गया है. बुजुर्ग से लेकर बच्चों तक टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) बनाते हैं और देखते हैं. टिकटॉक पर एक ऐसा कपल वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. एक कपल लिप सिंकिंग करता है और लोग इनके वीडियो को खूब पसंद करते हैं. उनके वीडियो को फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर किया जा रहा है. उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें आंटी अंकल के लिए 'लहंगा 2' (Lehanga 2- Jass Manak) सॉन्ग पर लिप सिंकिंग कर रही है और अंकल को कंजूस कहती दिख रही हैं. वहीं अंकल पीछे खड़े होकर डांस कर रहे हैं. कपल स्वाति कुक्कू सुन्नू (Swati kukku Sunnu) नाम के टिकटॉक अकाउंट से वीडियो शेयर करते हैं.

TikTok Top 10: ये हैं वो 10 लोग, जिन्हें टिकटॉक ने बना दिया SuperStar


लोग उनके वीडियो को खूब पसंद करते हैं. एक यूजर ने लिखा- 'अंकल जी मेरा एक बेटा है जो 15 महीने का है. वो आपकी वीडियो बहुत देखता है और आंटी से ज्यादा आपको पसंद करता है.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 'सर मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं. आप मेरे दादा दादी की तरह लगते हैं जो अब दुनिया में नहीं रहे.' अंकल-आंटी के कई वीडियो टिकटॉक पर वायरल हो रहे हैं. 

TikTok Top 10: सपना चौधरी ने दिखाया दबंग अंदाज, बार-बार देखा जा रहा है ये टिकटॉक वीडियो

टिप्पणियां

स्वाति कुक्कू सुन्नू (Swati kukku Sunnu) के अब तक 5 लाख से ज्यादा फैन्स हो चुके हैं. अब तक उनके वीडियो को 8 मिलियन से ज्यादा हार्ट्स मिल चुके हैं. उन्होंने अकाउंट के कैप्शन में लिखा है- 'जीवन एक ही बार मिलता है, खुलकर एन्जॉय करें. पत्नी मेरी दिल की धड़कन है. प्यार के लिए धन्यवाद.'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement