बच्ची कपड़े वाली टोकरी में बैठकर Treadmill पर कर रही थी स्केटिंग और फिर... - देखें वीडियो

पूरी दुनिया में कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी के कारण लॉकडाउन (Lockdown) लागू और इस दौरान लोगों को अपने घर में ही रहने की सलाह दी गई है.

बच्ची कपड़े वाली टोकरी में बैठकर Treadmill पर कर रही थी स्केटिंग और फिर... - देखें वीडियो

बच्ची कपड़े वाली टोकरी में बैठकर Treadmill पर कर रही थी स्केटिंग

पूरी दुनिया में कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी के कारण लॉकडाउन (Lockdown) लागू और इस दौरान लोगों को अपने घर में ही रहने की सलाह दी गई है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस लॉकडाउन में घर में रहते हुए भी मस्ती करने का साधन ढूंढ़ लेते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्ची कपड़े की टोकड़ी में बैठकर ट्रेडमिल (TradeMill) पर स्केटिंग करते हुए नजर आ रही है. 

इस वीडियो को जेसी रिंग ने शेयर किया है. शेयर होने के कुछ घंटे के अंदर ही यह वीडियो वायरल हो गया और इसे अबतक 1 करोड़ 20 लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि जेसी हेलमेट पहनकर कपड़े धोने वाली टोकड़ी में बैठती है और फिर ट्रेडमिल से फिसलते हुए नीचे आती है.

@jesse_ring

7 mph kicked my butt. ##mariokart##foryoupage##fyp

♬ 123start - cyrusaho

इस वीडियो को देखकर आप भी ऐसा कुछ करने की सोच रहे हैं तो एक चीज का हमेशा ध्यान रखें. जी हां सबसे जरूरी है ट्रेडमिल के स्पीड का, क्योंकि अगर आप ट्रेडमिल के स्पीड का ख्याल नहीं रखेंगे तो आपके साथ भी वही हो सकता है जो स्केटिंग करते वक्त जेसी रिंग के साथ हुआ. ट्रेडमिल की स्पीड ज्यादा होने के कारण आपको चोट भी लग सकती है. इसलिए कुछ खास बातों का जरूर ख्याल रखें.

इस वीडियो में एक खास चीज यह भी है कि जेसी ने खुद की सेफ्टी का ख्याल रखते हुए हर जगह तकिया लगा रखा है. ताकि ज्यादा स्पीड के कारण टोकड़ी दूर भी जाती है तो उन्हें किसी तरह की चोट नहीं लगेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रही है, इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि इसे अबतक 24.6 हजार कमेंट्स और 20 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.