TikTok Top 10: पोछा लगा रहा था कर्मचारी, ऊपर से निकला शख्स तो... वायरल हुआ VIDEO

टिकटॉक पर कई वीडियो ऐसे हैं जो फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाते हैं. एक दिन में लाखों वीडियो अपलोड होते हैं और पल-भर में वायरल हो जाते हैं. भारत में भी टिकटॉक के लिए खुमारी है.

TikTok Top 10: पोछा लगा रहा था कर्मचारी, ऊपर से निकला शख्स तो... वायरल हुआ VIDEO

पोछा लगा रहा था कर्मचारी, ऊपर से निकला शख्स तो...

टिकटॉक पर कई वीडियो ऐसे हैं जो फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाते हैं. एक दिन में लाखों वीडियो अपलोड होते हैं और पल-भर में वायरल हो जाते हैं. भारत में भी टिकटॉक के लिए खुमारी है. बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक टिकटॉक पर वीडियो बनाते हैं और देखना पसंद करते हैं. आज एक ऐसा वीडिय वायरल हो रहा है. जिसमें एक कर्मचारी फ्लोर साफ कर रहा होता है. वहा से एक शख्स को उसी के ऊपर से निकलता दिखाया. वहीं और भी कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. आइए नजर डालते हैं टिकटॉक के टॉप 10 वायरल वीडियो पर...

1.पोछा लगा रहा था कर्मचारी, ऊपर से निकल गया शख्स: एक कर्मचारी फ्लोर साफ कर रहा होता है. उतने में एक शख्स ऊपर से निकल जाता है. जिसके बाद शख्स कर्मचारी से माफी मांगता है. इस वीडियो को अब तक 60 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

2. लोगों ने खड़ा होकर बनाया तिरंगा: स्वतंत्रता दिवस के दौरान ये वीडियो अपलोड किया गया. देखा जा सकता है कि लोगों ने खड़े होकर तिरंगा बनाया और ड्रोन के जरिए इसे शूट किया गया. ये वीडियो टिकटॉक पर टॉप 10 में बना हुआ है. 

3. लड़की ने कुछ इस तरह मनाया स्वतंत्रता दिवस: टिकटॉक पर इस लड़की ने अनोखे अंदाज में स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी हैं. जो काफी वायरल हो रहा है. 

4. टिकटॉक पर वायरल हुआ स्विच फिल्डर: टिकटॉक पर स्विच फिल्डर वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें पीछे शहरों के नाम आते हैं और फिल्डर चेंज होता जाता है. इस वीडियो को शख्स ने फनी अंदाज में बनाया है. 

5. लोगों ने इस तरह की लोगों की मदद: इस वीडियो के जरिए यूजर ने लोगों को जरूरतमंदों की मदद करने को कह रहा है. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. देखा जा सकता है कि शख्स बुजुर्ग और जरूरतमंदों की मदद कर रहा है. 

6. इन्होंने बताया लाइफ को जीने का फार्मूला: करणवीर का वीडियो टिकटॉक पर वायरल हो रहा है. जिमसें वो कह रहे हैं- अगल लाइफ में आगे बढ़ना है तो क्या करना चाहिए. तो लोग कहते हैं- महनत. फिर वो कहते हैं अगर मेहनत करनी है तो खुद पर क्या करना चाहिए. लोग कहते हैं- विश्वास. इस वीडियो को अब तक 87 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.

7. पंजाबी गाने के साथ डोसा बनाने का तरीका: ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि दिलेर मेहंदी का गाना 'तुनक-तुनक' गाना चल रहा है और दुकान पर डोसा बनाया जा रहा है. 

8. लेह में पानी के अंदर जिंदगी: इस वीडियो में लेह के पानगॉन्ग लेक के अंदर की जिंदगी बताई है. वीडियो दिखने में काफी खूबसूरत लग रहा है. ऊपर पहाड़ और पानी के नीचे का नजारा भी शानदार लग रहा है. 

9. यही जिंदगी है...: ये वीडियो भी छाया हुआ है. इस वीडियो में एक शख्स कह रहा है- 'किसी ने बड़ी कमाल की बात की है. गलतियां भी होंगी और गलत भी समझा जाएगा. ये जिंदगी है मेरे दोस्त यहां तारीफें भी होंगी और कोसा भी जाएगा.' इस वीडियो को अब तक करीब 2 लाख लाइक्स मिल चुके हैं.  

10. वरुण प्रुथी ने बताया आप सब है स्पेशल: यूट्यूब स्टार वरुण प्रुथी टिकटॉक पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. इस वीडियो में उन्होंने बताया कि 'कभी अपने आपको छोटा मत समझिए. अगर उसके पास अलग क्वालिटी है तो आपके पास दूसरी क्वालिटी होगी.' ये वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com