TikTok Video: पत्नी से पैसे छिपाने के लिए शख्स ने निकाली ऐसी तरकीब, टिकटॉक पर हुई वायरल

TikTok Video में आप देखेंगे कि दुकान में खड़े ग्राहक के पैसे अपने अकाउंट में ट्रांसफर करने के लिए इस शख्स ने अपनी जीभ और सिर पर बार कोड चिपका रखा है. लेकिन इनकी पत्नी इनसे एक कदम आगे हैं...देखिए ये मज़ेदार वीडियो.

TikTok Video: पत्नी से पैसे छिपाने के लिए शख्स ने निकाली ऐसी तरकीब, टिकटॉक पर हुई वायरल

TikTok Trending Videos (टिकटॉक ट्रेडिंग वीडियो)

नई दिल्ली:

TikTok Trending: बात जब पैसे छिपाने की आई तो हर कोई माहिर है, क्योंकि घर में ऐसी-ऐसी जगह या खोपचे मिल जाते हैं जहां छिपाए पैसे आपके अलावा और कोई ढूंढ ही नहीं सकता. लेकिन आजकल जमाना डिजिटल दुनिया का है. अब डिजिटल पैसों को अगर छिपाने की बात आए तो आपके पास क्या तरकीब होगी! आप सोचिए और इस शख्स की वीडियो देखिए, जो टिकटॉक पर काफी वायरल हो रही है. 

इस टिकटॉक वीडियो में आप देखेंगे कि दुकान में खड़े ग्राहक के पैसे अपने अकाउंट में ट्रांसफर करने के लिए इस शख्स ने अपनी जीभ और सिर पर बार कोड चिपका रखा है. लेकिन इनकी पत्नी इनसे एक कदम आगे हैं...देखिए ये मज़ेदार वीडियो.

गुलाब का पौधा उगाने का ये तरीका भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आटा गूंथने की इससे बढ़िया तरकीब आपने नहीं देखी होगा. क्योंकि इसमें ना तो हाथ गंदे होंगे और ना ही बरतन.

 'टिकटॉक के इमरान हाशमी' सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. टिकटॉक पर उनका हर वीडियो ट्रेंड करता है. इस वीडियो में बच्ची उनको इमरान हाशमी मामू बुला रही है.

टिकटॉक स्टार कपीशा का ये वीडियो इस साल टिकटॉक पर छाया रहा. इस वीडियो में वो रणबीर कपूर के गाने 'भीगी सी भागी सी' सॉन्ग पर क्यूट एक्सप्रेशन्स दे रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com