NDTV Khabar

अनूप जलोटा ने जसलीन की कनपट्टी पर रखी बंदूक, बोलीं- 'आप यहां आए किसलिए...' मिला ऐसा जवाब- देखें Video

टिकटॉक (TikTok) पर बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss) की कंटेस्टेंट जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) काफी एक्टिव रहती हैं. जसलीन के साथ भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) भी नजर आए. अनूप जलोटा वीडियो में जसलीन की कनपट्टी पर बंदूक लगाए दिखाई दिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनूप जलोटा ने जसलीन की कनपट्टी पर रखी बंदूक, बोलीं- 'आप यहां आए किसलिए...' मिला ऐसा जवाब- देखें Video

अनूप जलोटा ने जसलीन की कनपट्टी पर रखी बंदूक, टिकटॉक वीडियो हुआ Viral

टिकटॉक (TikTok) पर बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss) की कंटेस्टेंट जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) काफी एक्टिव रहती हैं. उनके हर वीडियो को खूब पसंद किया जाता है. नए वीडियो में जसलीन के साथ भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) भी नजर आए. अनूप जलोटा वीडियो में जसलीन की कनपट्टी पर बंदूक लगाए दिखाई दिए. हाल ही में इनका एक टिकटॉक वीडियो (TikTok Viral Video) सामने आया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

अनूप जलोटा बने Santa Claus, देसी अंदाज में गाया Jingle Bells वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि अनूप जलोटा ने जसलीन की कनपट्टी में बंदूक रखी है. जसलीन और अनूप पुराना गाना 'आप यहां आए किसलिए...' पर परफॉर्म करते दिखे. जसलीन गाती हैं, ''आप यहां आए किसलिए...' जिसके बाद अनूप लिप सिंक करते हैं.

अनूप जलोटा के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही थीं जसलीन मथारू, तभी हुआ कुछ ऐसा, हो गईं लहूलुहान- देखें Video


दोनों के इस टिकटॉक वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. जसलीन ने इंस्टाग्राम पर एक और तस्वीर पोस्ट की और लिखा, ''फिल्म 'वो मेरी स्टूडेंट है' के सेट पर अनूप जलोटा.'' बता दें, 'वो मेरी स्टूडेंट है फिल्म' के डायरेक्टर जसलीन के पिता केसर मथारू हैं और जसलीन इस फिल्म में लीड कैरेक्टर में हैं. इस फिल्म में अनूप जलोटा भी नजर आएंगे.

अनूप जलोटा से ब्रेकअप के बाद जसलीन ने बनाए ऐब्स, शिवाशीष से फ्रेंडशिप पर कही ये बात- देखें फोटो

टिप्पणियां

अनूप जलोटा (Anup Jalota) उस समय एकदम सुर्खियों में आ गए थे जब वे जसलीन मथारू ( Jasleen Matharu) के साथ बिग बॉस 12 में जोड़ी बनाकर आए थे, और दोनों की दोस्ती को लेकर कई तरह के सवाल भी उठे थे. लेकिन घर से बाहर आने के बाद अनूप जलोटा ने कहा था कि वे सिर्फ शो के लिए जोड़ी बनकर आए थे. अनूप जलोटा ने अपनी दोस्ती को लेकर लगाए जा रहे सभी कयासों से इनकार कर दिया था. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Ind Vs Aus: स्टीव स्मिथ ने एमएस धोनी की तरह हेलीकॉप्टर शॉट खेलकर मारा छक्का, देखते रह गए कोहली, देखें Video

Advertisement