लॉकडाउन में लोगों को घूमता देख गुस्साई आंटी, बोलीं- 'मोदी जी हर घर में ताला लगा दें क्या...' देखें TikTok Viral Video

CoronaVirus के चलते भारत को 21 दिन के लिए लॉकडाउन (CoronaVirus Lockdown) कर दिया गया है. लॉकडाउन में लोगों को बाहर घूमता देख एक आंटी बहुत गुस्सा गईं, उनका वीडियो टिकटॉक (TikTok) पर खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है.

लॉकडाउन में लोगों को घूमता देख गुस्साई आंटी, बोलीं- 'मोदी जी हर घर में ताला लगा दें क्या...' देखें TikTok Viral Video

लॉकडाउन में लोगों को घूमता देख गुस्सा गईं आंटी, कह डाली ये बात... देखें TikTok Viral Video

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के चलते भारत को 21 दिन के लिए लॉकडाउन (CoronaVirus Lockdown) कर दिया गया है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने लोगों से घरों में रहने का आग्रह किया है. लॉकडाउन के बावजूद भी कुछ लोग बाहर फालतू घूम रहे हैं और उल्लंघन कर रहे हैं. उल्लंघन करने वालों पर पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है. सोशल मीडिया पर राजनेता से लेकर सेलेब्स तक देश के लोगों से घर पर ही रहने का आग्रह कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर आम लोग भी मजेदार वीडियो बनाकर घर में रहने को कह रहे हैं. टिकटॉक (TikTok) पर कई ऐसे वीडियो वायरल (TikTok Viral Video) हो रहे हैं, जिसमें लोगों से घर में रहने को कहा जा रहा है. लोगों को बाहर घूमता देख एक आंटी बहुत गुस्सा गईं, उनका वीडियो टिकटॉक (TikTok) पर खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

टिकटॉक वीडियो में महिला कहती दिख रही है, ''मोदी जी कहां-कहां घर में जाकर ताला लगाएंगे. हाथ जोड़कर ही विनती करेंगे न. वो रो देते हैं तो हमारे आंखों में आंसू आ जाएं.'' गणेश नाम के टिकटॉक यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है, ''मोदी जी देश के लिए क्या कर रहे हैं यह माताजी समझ गई पर कुछ लोग अभी भी नहीं समझ पा रहे हैं.''

देखें TikTok Viral Video:

@ganeshdelhi2510

मोदी जी देश के लिए क्या कर रहे हैं यह माताजी समझ गई पर कुछ लोग अभी भी नहीं समझ पा रहे हैं##covid19##mom##namonamo##tiktokindia

♬ original sound - Ganesh Delhi 2510

इस वीडियो के अब तक 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 1 लाख से ज्यादा लाइक्स और करीब हजार कमेंट्स आ चुके हैं.

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. भारत में अबतक कोरोनावायरस से 53 लोगों की मौत हो चुकी है और 2069 लोग इसके संक्रमण के शिकार हुए हैं. बीते 24 घंटे में कोरोनावायरस संक्रमण के 235 नए मामले सामने आए हैं. वहीं, बीते 12 घंटे में 12 लोगों की COVID-19 से मौत हो गई और 12 इस बीमारी से ठीक हुए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से गुरुवार शाम को ये आंकड़े जारी किए गए हैं. बता दें कि देश में कोरोना संकट को लेकर 14 अप्रैल तक लॉकडाउन जारी है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com