बल्लेबाज ने अजीबोगरीब तरह से जड़ा छक्का, देखकर गेंदबाज के उड़े होश, 60 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

TikTok पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. बल्लेबाज ने पीछे घूमकर छक्का जड़ा, देखकर गेंदबाज के भी होश उड़ गए. गेंदबाज बल्लेबाज के पैरों पर गेंद डालता है. बल्लेबाज एंगल चेंज करता है और बल्ले को पीछे से घुमाकर धमाकेदार शॉट मारता है.

बल्लेबाज ने अजीबोगरीब तरह से जड़ा छक्का, देखकर गेंदबाज के उड़े होश, 60 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

TikTok Viral Video: बल्लेबाज ने अजीबोगरीब तरह से जड़ा छक्का, देखकर गेंदबाज के उड़े होश

टिकटॉक (TikTok) पर क्रिकेट के वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं. लॉकडाउन (Lockdown) के चलते इंटरनेशनल क्रिकेट मैच नहीं हो रहे हैं. ऐसे में लोग पुराने मैच देख रहे हैं. टिकटॉक (TikTok) पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. आपने धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट देखा होगा. एबी डिविलियर्स के अतरंगी शॉट्स देखे होंगे. लेकिन ऐसा शॉट आपने की नहीं देखा होगा. बल्लेबाज ने पीछे घूमकर छक्का जड़ा, देखकर गेंदबाज के भी होश उड़ गए. टिकटॉक पर ये वीडियो तेजी से वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि गेंदबाज बल्लेबाज के पैरों पर गेंद डालता है. बल्लेबाज एंगल चेंज करता है और बल्ले को पीछे से घुमाकर धमाकेदार शॉट मारता है. देखकर गेंदबाज हैरान रह गया. जिस तरह से बल्लेबाज ने शॉट जड़ा, ऐसा किसी ने पहली बार देखा है. गेंदबाज ने भी नहीं सोचा होगा कि बल्लेबाज ऐसा अजीबोगरीब शॉट खेलेगा. 

देखें TikTok Viral Video:

@shameersyam

different shot ##cricketlover

♬ original sound - iqbal Kandiga

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो के अब तक 6.3 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 7 लाख से ज्यादा लाइक्स और 4 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. टिकटॉक पर ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.