जसप्रीत बुमराह की तरह यॉर्कर मारकर गेंदबाज ने उखाड़े तीनों विकेट, देखता रह गया बल्लेबाज, देखें TikTok Viral Video

टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का बॉलिंग एक्शन खूब पसंद किया जाता है. एक लड़के ने बिलकुल उनकी तरह बॉलिंग डालकर बल्लेबाज को आउट किया.

जसप्रीत बुमराह की तरह यॉर्कर मारकर गेंदबाज ने उखाड़े तीनों विकेट, देखता रह गया बल्लेबाज, देखें TikTok Viral Video

TikTok Viral Video: जसप्रीत बुमराह की तरह यॉर्कर मारकर गेंदबाज ने उखाड़े तीनों विकेट

टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. टिकटॉक पर क्रिकेट के वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं. क्रिएटर्स क्रिकेट के वीडियो भी खूब बनाते हैं. इस बार एक ऐसा क्रिकेट का वीडियो शेयर हुआ है, जो खूब धूम मचा रहा है. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का बॉलिंग एक्शन खूब पसंद किया जाता है. एक लड़के ने बिलकुल उनकी तरह बॉलिंग डालकर बल्लेबाज को आउट किया. उन्होंने बुमराह की तरह यॉर्कर मारकर तीनों विकेट उखाड़ दिए. जिसको बल्लेबाज देखता रह गया. 

@vishnu_anand__ नाम के टिकटॉक यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की तरह रन अप लेकर आता है और उनके की स्टाइल में बल्लेबाज को बॉल डालता है. जैसे ही बल्लेबाज शॉट मारने के लिए तैयार होता है, उससे पहले ही बॉल विकेट पर लग जाती है. जिससे तीनों स्टम्प उखड़ जाते हैं. बल्लेबाज भी देखकर हैरान रह जाता है.

देखें Video:

@vishnu_anand__

bumrah tennis ball bowling##cricket##kerala

♬ original sound - Vishnu Anand

इस वीडियो के अब तक 1.2 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 1 लाख से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में यूजर ने लिखा, ''बुमराह की तरह टेनिस बॉल से बॉलिंग.'' लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, ''देश में काफी टैलेंट है. बस दिखाने की जरूरत है.'' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ''बिलकुल बुमराह की तरह यॉर्कर, शानदार दोस्त आपने दिन बना दिया.''