लॉकडाउन में दुल्हन के घर बारात लेकर पहुंचा दूल्हा तो लड़कीवालों ने ऐसे किया स्वागत... देखें TikTok Viral Video

कोरोनावायरस लॉकडाउन (CoronaVirus Lockdown) के दौरान एक शादी (Marriage) का वीडियो टिकटॉक (TikTok) पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. जहां लड़कीवालों ने दूल्हे को नया मास्क पहनाकर स्वागत किया.

लॉकडाउन में दुल्हन के घर बारात लेकर पहुंचा दूल्हा तो लड़कीवालों ने ऐसे किया स्वागत... देखें TikTok Viral Video

TikTok Viral Video: दुल्हन के घर बारात लेकर पहुंचा दूल्हा तो लड़कीवालों ने ऐसे किया स्वागत...

कोरोनावायरस लॉकडाउन (CoronaVirus Lockdown) के दौरान एक शादी (Marriage) का वीडियो टिकटॉक (TikTok) पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. जहां लड़कीवालों ने दूल्हे को नया मास्क पहनाकर स्वागत किया. टिकटॉक पर इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है. भारत में लॉकडाउन का अगला चरण 30 जून तक चलेगा. सरकार ने इसे लॉकडाउन के बजाय अनलॉक 1 कहा है. अनलॉक 1 में सरकार ने लोगों को थोड़ी राहत दी है. ऐसे में जिन लोगों की शादी रुकी थी, वो अब अनलॉक में कर रहे हैं. कम मेहमानों के साथ शादियां हो रही हैं. 

टिकटॉक वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा बारातियों के साथ दुल्हन के घर पहुंचता है. लड़की वालों ने बारातियों को सैनेटाइज किया और फिर दूल्हे को नया मास्क पहनाया. वहीं बारातियों को भी मास्क पहनाया गया और सैनेटाइज से सभी को सैनेटाइज किया. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. 

देखें TikTok Viral Video:

@sahilariff

happy sanatize barat😄😄

♬ original sound - mr_johnny_sins

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो के अब तक 2.5 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 1 लाख से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. शादी में ज्यादा मेहमान मौजूद नहीं थे. बता दें, अनलॉक 1 में विवाह जैसे कार्यक्रमों में भी मेहमानों की संख्या 50 से अधिक होने की इजाजत नहीं दी गयी है. 

भारत में तेजी से बढ़ रहे हैं कोरोना संक्रमण के मामले
देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के अब तक के सबसे ज्यादा नए 9,304 मामले सामने आए हैं जबकि 260 लागों की मौत हो गयी है. इसके साथ ही बृहस्पतिवार तक देश में संक्रमितों एवं इस घातक वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर क्रमश: 2,16,919 और 6,075 हो गयी है. अमेरिका, ब्राजील, रूस, ब्रिटेन, स्पेन और इटली के बाद भारत अब कोरोना वायरस से सर्वाधिक प्रभावित देशों की सूची में सातवें स्थान पर है.