लड़की ने गाया इतना बेसुरा गाना, गुस्से में बिल्ली ने उठाए पैर और फिर... देखें TikTok Viral Video

एक लड़की घर पर बैठकर गाना गा रही थी. उसका गाना बिल्ली को इतना बुरा लगा कि उसने लड़की के मुंह पर पंजे मार दिए. ताकी वो चुप हो जाए. इस वीडियो को टिकटॉक (TikTok) पर शेयर किया गया है. जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

लड़की ने गाया इतना बेसुरा गाना, गुस्से में बिल्ली ने उठाए पैर और फिर... देखें TikTok Viral Video

TikTok Viral Video: लड़की ने गाया इतना बेसुरा गाना, गुस्से में बिल्ली ने उठाए पैर और फिर...

टिकटॉक (TikTok) पर कई फनी वीडियो (Funny Video) वायरल होते हैं, इस बार फिर एक वीडियो छाया हुआ है, जिसको देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. सिंगिंग रियलिटी शो को जज करना कितना मुश्किल होता है, इस वीडियो को देखकर आप समझ जाएंगे. एक लड़की घर पर बैठकर गाना गा रही थी. उसका गाना बिल्ली को इतना बुरा लगा कि उसने लड़की के मुंह पर पंजे मार दिए. ताकी वो चुप हो जाए. इस वीडियो को टिकटॉक (TikTok) पर शेयर किया गया है. जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

@killa_kaye_ नाम के टिकटॉक यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो लैपटॉप के सामने बैठी है और गाना गा रही है. लड़की सुर में गाती दिखती है और शानदार अंदाज में गाती है, लेकिन बगल में बैठी बिल्ली को उनका गाना इतना खास नहीं लगा. 

कुछ ही क्षणों में बिल्ली समझ जाती है कि उसे लड़के के गायन में बिलकुल भी दिलचस्पी नहीं है. बिल्ली अपने पैर उठाती है और लड़के के चहरे पर पंजा मार देती है. वीडियो शेयर करते हुए लड़की ने कैप्शन में लिखा, 'मुझे लगा वो एन्जॉय कर रही होगी.' 

देखें TikTok Viral Video:

@killa_kaye_

I thought he was enjoying it... ##fyp##vocals##fail

♬ original sound - killa_kaye_

इस वीडियो को उन्होंने 6 दिन पहले शेयर किया था, जिसके अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 30 हजार से ज्यादा लाइक्स और 500 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. कुछ लोगों ने बिल्ली पर मजेदार रिएक्शन दिए तो वहीं कुछ लोगों ने लड़की के गायन की खूब तारीफ की.

एक यूजर ने लिखा, 'ठीक है, लेकिन आपने बहुत खूबसूरत गाना गाया है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'घर की सिर्फ एक ही स्टार है और वो सिर्फ और सिर्फ बिल्ली है. बिल्ली को कुछ ऐसा ही लगता है, इसलिए उसने आपके साथ ऐसा किया.'

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com