TikTok Viral Video: मुर्गे को दिखाया चिकन लेग पीस तो उसने किया कुछ ऐसा... देखकर डर गया मालिक

टिकटॉक (TikTok) पर वीडियो वायरल (Viral Video) करने के लिए क्रिएटर्स कई क्रिएटिव वीडियो बनाते हैं. एक शख्स ने मुर्गे (Chicken) के सामने चिकन लेग पीस (Chicken Leg Piece) लाकर रख दिया. उसका रिएक्शन लोगों को खूब पसंद आया.

TikTok Viral Video: मुर्गे को दिखाया चिकन लेग पीस तो उसने किया कुछ ऐसा... देखकर डर गया मालिक

TikTok Viral Video: मुर्गे को दिखाया चिकन लेग पीस तो उसने किया कुछ ऐसा...

टिकटॉक (TikTok) पर वीडियो वायरल (Viral Video) करने के लिए क्रिएटर्स कई क्रिएटिव वीडियो बनाते हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. एक यूजर ने ऐसा ही एक वीडियो बनाया, जो काफी वायरल हो रहा है. एक शख्स ने मुर्गे (Chicken) के सामने चिकन लेग पीस (Chicken Leg Piece) लाकर रख दिया. उसका रिएक्शन लोगों को खूब पसंद आया. मुर्गा चिकन लेग पीस को खाने लगा. देखकर यूजर भी हैरान रह गया. 

हार्दिक पंड्या ने मारा ऐसा बोल्ड, देखता रह गया बल्लेबाज, एक के बाद एक झटके ऐसे 5 विकेट, देखें Video

टिकटॉक पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स मुर्गे को चिकन लेग पीस दिखाता है. मुर्गा देखते ही उसे खाने लगता है. वीडियो में वो कहता है, ''मेरे हाथ में चिकन का लेग पीस है. देखिए मेरे चिकन को चिकन कैसा लगता है.'' जैसे ही मुर्गा उसे खाने लगा तो शख्स गुस्से में बोला, ''ये क्या कर रहे हो. तुमने मुझे गुस्सा दिला दिया.''

हाथी ने किया भैंस के बच्चे पर Attack तो छोटे से जानवर ने किया कुछ ऐसा... देखें लड़ाई का पूरा Video

देखें Video:

@lukemil4

just repulsive. ##fyp##4u##chicken##cannibal##animalseatanimals##foryou##foryoupage##animals##disgusting##horrific

♬ original sound - lukemil4

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो के अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 16 हजार से ज्यादा लाइक्स और 300 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. इस वीडियो को @lukemil4 नाम के टिकटॉक क्रिएटर ने पोस्ट किया है. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. लोगों को लग रहा था कि चिकन शख्स के हाथों में रखा लेग पीस को देखकर डर जाएगा. लेकिन वो उसे ही खाने लगा.