NDTV Khabar

शिकार करने आया शेर तो चालाक लोमड़ी ऐसे करने लगी मरने की एक्टिंग, देखें TikTok Viral Video

टिकटॉक (TikTok) पर जानवरों के वीडियो को खूब पसंद किया जाता है. जानवरों के फनी वीडियो को लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लोमड़ी ने चालाकी दिखाई और खुद को शिकार होने से बचा लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शिकार करने आया शेर तो चालाक लोमड़ी ऐसे करने लगी मरने की एक्टिंग, देखें TikTok Viral Video

शिकार करने आया शेर तो चालाक लोमड़ी ऐसे करने लगी मरने की एक्टिंग

टिकटॉक (TikTok) पर जानवरों के वीडियो को खूब पसंद किया जाता है. जानवरों के फनी वीडियो को लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लोमड़ी ने चालाकी दिखाई और खुद को शिकार होने से बचा लिया. लोमड़ी जंगल में घूम रही थी, जैसे ही उसने शेर को देखा तो तुरंत लेट गई और मरने की एक्टिंग करने लगी.

वाराणसी के लड़के ने बनाई 'लिपस्टिक गन', किसी ने छेड़ा तो बटन दबाते ही चल जाएगी गोली... देखें Video

शेर ने जैसे ही लेटी हुई लोमड़ी को देखा तो तुरंत उसके पास पहुंच गया. उसको लग रहा था कि डरकर लोमड़ी भागने की कोशिश करेगी और वो उसको दबोच लेगा. लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. लोमड़ी मरने की एक्टिंग करने लगी और उठी ही नहीं. शेर को भी लगा कि लोमड़ी मर चुकी है. ऐसे में वो वहां से निकल गया.

क्या 14 फरवरी को शादी कर रही हैं नेहा कक्कड़? मम्मी-पापा को पसंद आया लड़का!


देखें Video:

@ashanayak77

hahahah#talent#gay#fouryoupage#tiktokindia_

♬ original sound - armaanmalik_5f
टिप्पणियां

इस वीडियो को टिकटॉक क्रिएटर रुतुपर्णा नायक ने शेयर किया है. जिसके अब तक करीब 4 लाख से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. साथ ही 600 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. टिकटॉक पर ये वीडियो छाया हुआ है. रुतुपर्णा ने वीडियो शेयर करते हुए लोमड़ी को टैलेंटेड बताया है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Tanhaji Box Office Collection Day 17: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 17वें दिन मचाया तूफान, बॉक्स ऑफिस पर बनाया रिकॉर्ड

Advertisement