TikTok Viral Video: कांग्रेस नेता सिद्धारमैया के साथ पुलिसकर्मी ने किया कुछ ऐसा, देखकर हैरान रह गए लोग

TikTok Viral Video: कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया (Siddaramaiah) का एक वीडियो टिकटॉक पर काफी वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी.

TikTok Viral Video: कांग्रेस नेता  सिद्धारमैया के साथ पुलिसकर्मी ने किया कुछ ऐसा, देखकर हैरान रह गए लोग

सिद्धारमैया के साथ पुलिसकर्मी ने किया कुछ ऐसा, घूरकर देखने लगे सभी लोग... देखें Video

कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया (Siddaramaiah) का एक वीडियो टिकटॉक पर काफी वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. दुनियाभर में कोरोना वायरस फैल चुका है. आम लोगों से लेकर नेता भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं. भारत में भी 169 लोग इसकी चपेट में आ गए हैं.

ऐसे में इसे रोकने के लिए सरकार सभी लोगों से साफ-सफाई से रहने के लिए कह रही है. लोग भी हैंड सेनेटाइजर का उपयोग कर रहे हैं. सिद्धारमैया भवन में दाखिल होने लगे तो महिला पुलिसकर्मी ने हाथ साफ कराने के लिए उनको हैंड सेनेटाइजर दिया. पहली बार में सिद्धारमैया हैरान रह गए और पुलिसकर्मी को देखने लगे, फिर मुस्कुराते हुए हाथ में हैंड सेनेटाइजर मलते हुए अंदर चले गए. लोग भी उनको देखकर हंस पड़े. टिकटॉक पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

देखें VIDEO:

@dhanarajgowdac

♬ original sound - Dhanaraj Gowda

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टिकटॉक पर इस वीडियो को धनराज गौड़ा नाम के यूजर ने पोस्ट किया है, जिसके अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 14 हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं.