लॉकडाउन में भी घर से बाहर निकल रहा था परिवार, पड़ोसियो ने की शिकायत तो पुलिस ने घर में घुसकर किया ऐसा... देखें Video

CoronaVirus Lockdown: पुलिस कथित तौर पर घर से बाहर निकलने वाले परिवार को 14 दिन के लिए अलग रखने के लिए लेने पहुंची. ये वीडियो टिकटॉक (TikTok) पर काफी वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है. 

लॉकडाउन में भी घर से बाहर निकल रहा था परिवार, पड़ोसियो ने की शिकायत तो पुलिस ने घर में घुसकर किया ऐसा... देखें Video

लॉकडाउन में भी घर से बाहर निकल रहा था परिवार, पड़ोसियो ने की शिकायत तो पुलिस ने घर में घुसकर किया ऐसा...

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के चलते भारत को 21 दिन के लिए लॉकडाउन (CoronaVirus Lockdown) कर दिया गया है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने लोगों से घर में रही रहने का आग्रह किया है. सरकार ने पलिस को लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्दश दिए हैं. ऐसें में पुलिस में एक्शन में है. लोग घर से बाहर निकलकर लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं. टिकटॉक पर कई ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें क्रिएटर्स तरह-तरह के वीडियो बनाकर लोगों से घर में रहने को कह रहे हैं. वहीं ऐसे वीडियो भी वायरल हो रहे हैं, जिसमें पुलिस लोगों पर कार्रवाई कर रही है. ऐसा ही वीडियो छाया हुआ है, जिसमें पुलिस कथित तौर पर घर से बाहर निकलने वाले परिवार को 14 दिन के लिए अलग रखने के लिए लेने पहुंची. ये वीडियो टिकटॉक (TikTok) पर काफी वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस और स्वास्थ्य अधिकारी एक घर में पहुंचे और पूरे परिवार को अलग रखने के लिए घर छोड़ने का कहने लगे. परिवार ने कई बार माफी मांगी लेकिन अधिकारी नहीं माने. अधिकारी कहता दिख रहा है, ''आपके खिलाफ शिकायत हुई है कमिश्नर साहब से. आपको जल्द से जल्द घर से निकालकर सुरक्षित जगह पर ले जाने को कहा है.'' 

जिस पर शख्स समझाने की कोशिश करता है, फिर अधिकारी कहता है, ''हमें आपको ले जाना ही पड़ेगा. ऊपर से ऑर्डर आया है. आप नहीं मानेंगे तो हम पुलिस लाए हैं.'' ये वीडियो कब और कहां का है इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. टिकटॉक पर वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में लिखा हुआ है, ''यह लोग घर से बाहर जा रहे थे, पड़ोंसियों ने शिकायत कर दी. कृप्या घर पर रहें वरना आपके साथ भी ऐसा ही होगा.''

देखें TikTok Viral Video:

@manjuilu

##tiktok##tiktok_inida##titranding##reality##foryou

♬ original sound - MANJU RAJPUT

@salman_love786

##tiktok_indian##covid19##fyp##mumbra##foryoupage##duet##foryou##ncp @sohail_d

♬ original sound - Salman shaikh

देश में कोविड-19 के मामले बढ़कर गुरुवार को 1,965 हो गए और वहीं इससे अब तक 50 लोगों की जान जा चुकी है. केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में कोरोना वायरस से अभी 1,764 लोग संक्रमित हैं. जबकि 150 लोग वे हैं, जिन्हें या तो इलाज के बाद छुट्टी मिल चुकी है या दूसरे देश जा चुके हैं. पिछले 24 घंटे में 328 नए मामले (कल के दोपहर के आंकड़े के आधार पर) सामने आए हैं. वहीं, पिछले 24 घंटे में 12 लोगों की मौत हुई है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com