डेविड वॉर्नर ने पहना लड़कियों का स्विम सूट, देखकर पत्नी ने किया ऐसा... TikTok Video ने मचाया धमाल

ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम के धाकड़ ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इस बार उन्होंने स्विम सूट पहनकर टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) बनाया है. जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

डेविड वॉर्नर ने पहना लड़कियों का स्विम सूट, देखकर पत्नी ने किया ऐसा... TikTok Video ने मचाया धमाल

डेविड वॉर्नर ने पहना लड़कियों का स्विम सूट, देखकर पत्नी ने किया ऐसा...

ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम के धाकड़ ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. कोरोनावायरस (CoronaVirus) के चलते ऑस्ट्रेलिया को लॉकडाउन किया गया है, ऐसे में वो अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं और मजेदार वीडियो बना रहे हैं. हालही में उन्होंने अपना टिकटॉक अकाउंट बनाया है. बेटी के कहने पर उन्होंने अपना टिकटॉक अकाउंट बनाया है. वो मजेदार वीडियो पोस्ट कर लोगों को इंटरटेन कर रहे हैं. इस बार उन्होंने स्विम सूट पहनकर टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) बनाया है. जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि डेविड वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया की जर्सी में खड़े हैं और पीछे उनकी पत्नी कैंडी वॉर्नर स्विम सूट पहनकर बोट चला रही हैं. कुछ ही देर बाद पत्नी ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम की जर्सी पहनी दिखती हैं और डेविड वॉर्नर स्विम सूट पहनकर बोट चला रहे हैं. इस मजेदार वीडियो को उन्होंने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर भी शेयर किया है.

देखें TikTok Viral Video:

@davidwarner31

Monday madness in ISO ##flicktheswitch##challenge##foryou##funny##comfortable

♬ Nonstop - Drake

टिकटॉक पर इस वीडियो के अब तक 80 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 9 हजार से ज्यादा लाइक्स और 200 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो के 2 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

बता दें कि देश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. ऐसे में आईपीएल को भी स्थगित कर दिया गया है. ऐसे में खिलाड़ी घर पर ही हैं और परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) तेजी से पैर फैला रहा है. देश में Covid-19 से मरने वालों का आंकड़ा 872 पर पहुंच गया. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से सोमवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोनावायरस से अब तक 872 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमित मामलों की संख्या बढ़कर 27,892 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1,396 नए मामले सामने आए हैं और 48 लोगों की मौत हुई है.