लड़के ने बोला- 'सुबह ही चीन से आया हूं...' तो खाली हो गई पूरी दिल्ली मेट्रो, 30 लाख बार देखा गया TikTok Video

टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में सीट पाने के लिए लड़के ने कुछ ऐसा किया, जिसको सुनकर पूरी दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) खाली हो गई. 

लड़के ने बोला- 'सुबह ही चीन से आया हूं...' तो खाली हो गई पूरी दिल्ली मेट्रो, 30 लाख बार देखा गया TikTok Video

प्रतिकात्मक तस्वीर.

टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. कोरोना वायरस (Coronavirus) भारत में धीरे-धीरे पैर पसार रहा है. इससे बचने के लिए लोग मास्क लगा रहे हैं. इसको लेकर टिकटॉक पर वीडियो बन रहे हैं, जो काफी वायरल हो रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. दिल्ली मेट्रो में लड़के ने दो वीडियो को मिलाकर टिकटॉक पर फनी वीडियो बनाया. लड़का दिल्ली मेट्रो में सीट पाने क लिए फोन पर कहता दिखता है कि वो चीन से आया है. उसके तुरंत बाद सीट खाली दिखती हैं. ऐसा प्रतीत होता है कि सीट सच में खाली हो गई. लेकिन उसने दो वीडियो काटकर इस वीडियो को बनाया. ये फेक वीडियो टिकटॉक पर काफी वायरल हो रहा है. 

सड़क किनारे ठेले वाले ने नाले के पानी से धोई छोले-भटूरे की थाली, लोग बोले- 'भारत में कोरोना वायरस की ऐसी की तैसी...' देखें Video

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स फोन पर बात करते हुए कहता है, ''सुबह ही चीन से आया हूं...'' तुरंत बाद जैसे ही शख्स आस-पास देखता है तो पूरी सीट खाली हो चुकी थीं. लेकिन इस वीडियो को मॉर्फ कर दिखाया गया है. पहली बार वीडियो देखने पर पता चलता है कि सच में उसके ऐसे कहने पर मेट्रो खाली हो गई. लेकिन दो वीडियो को काटकर उसने ये वीडियो बनाया. 

चीन से चैन्नई आई बिल्ली, कोरोना वायरस के डर से अफसर वापस भेजने पर अड़े, Peta बोला- 'वो मर जाएगी...

देखें Video:

@kapilkashyap628

what an idea sir g#@realfunnyvideos @tiktok ##trending##video #@1.million @theforyoupageoffical @tiktok_india

♬ original sound - VIKAS SHARMA

इस वीडियो को टिकटॉक क्रिएटर कपिल कश्यप ने शेयर किया है, जिसके 3.8 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 98 हजार से ज्यादा लाइक्स और करीब 300 कमेंट्स आ चुके हैं. बता दें, भारत में कोरोना वायरस पीड़ितों की संख्या 28 पर पहुंच गई है, जिनमें 16 विदेशी और 12 भारतीय शामिल हैं. 

इस्राइली विज्ञानियों ने किया CoronaVirus का इलाज ढूंढने का दावा, पक्षियों पर शोध से मिली सफलता

चीन में कोरोना वायरस शुरू होने के बाद से वहां सभी कारखाने बंद है जिसकी वजह से भारत में दवा कंपनियों को जरूरी कच्चा माल नहीं मिल पा रहा है. ऐसे में देश के भीतर जरूरी दवाओं की कमी को भांपते हुये सरकार ने इनके निर्यात पर पाबंदी लगा दी.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com