TikTok Viral Video: पढ़ाई से बचकर क्रिकेट खेलने जा रहा था लड़का, कुत्ते ने पिटाई कर ऐसे बिठाया...

टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी कई वीडियो को पसंद किया जा रहा है. एक कुत्ता लड़के को पीटता हुआ दिख रहा है. दरअसल, लड़का पढ़ाई से बचकर क्रिकेट खेलने जा रहा था, जैसे ही कुत्ते ने देखा तो पीटना शुरू कर दिया.

TikTok Viral Video: पढ़ाई से बचकर क्रिकेट खेलने जा रहा था लड़का, कुत्ते ने पिटाई कर ऐसे बिठाया...

पढ़ाई से बचकर क्रिकेट खेलने जा रहा था लड़का, कुत्ते ने पिटाई कर ऐसे बिठाया... देखें TikTok Viral Video

टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी कई वीडियो को पसंद किया जा रहा है. ये वीडियो आज टॉप ट्रेंड में बने हुए हैं. एक वीडियो सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है, जिसमें एक कुत्ता लड़के को पीटता हुआ दिख रहा है. दरअसल, लड़का पढ़ाई से बचकर क्रिकेट खेलने जा रहा था, जैसे ही कुत्ते ने देखा तो पीटना शुरू कर दिया, जिसके बाद लड़का फिर पढ़ाई करने बैठ गया. इसके अलावा एक सिख का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बता रहा है कि कनाडा में आने के बाद जरूरी नहीं कि आप ऑफिस में बैठें और काम करें, बरतन भी धोने पड़ सकते हैं. टिकटॉक ट्रेंडिंग (TikTok Trending Videos) से हम आपके लिए 5 सबसे जबरदस्त वीडियो लेकर आए हैं. देखिए आज के टिकटॉक टॉप 5 (TikTok Top 5 Videos) वीडियो...


TikTok Top 5 Viral Videos

1. पढ़ाई से बचकर भाग रहे लड़के की कुत्ते ने की पिटाई: लड़का पढ़ाई से बचकर क्रिकेट खेलने जा रहा था, जैसे ही कुत्ते ने देखा तो पीटना शुरू कर दिया, जिसके बाद लड़का फिर पढ़ाई करने बैठ गया. इस वीडियो के अब तक 1.9 मिलियन लाइक्स हो चुके हैं.

@akash_comedy

mujhe pe itna atyachar Ho rha h Or aap log has rhe Ho

♬ original sound - shilu15_

2. कनाडा में जाने के बाद क्या-क्या करना पड़ता है: एक सिख का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बता रहा है कि कनाडा में आने के बाद जरूरी नहीं कि आप ऑफिस में बैठे और काम करें, बरतन भी धोने पड़ सकते हैं.

@kpsinghlubana

Canada d njaare???????????????????????????????? #kpsinghofficial#punjabicomedy#welcometotiktok#BigBillionStar#foyoupage

♬ original sound - kpsinghlubana

3. बच्चे ने ठुमक-ठुकम के किया डांस: एक शानदार वीडियो टिकटॉक पर छाया हुआ है, जिसमें एक बच्चा ठुमक-ठुमक के डांस कर रहा है और पीछे बॉलीवुड सॉन्ग चल रहा है.

@manisha__gohel_143

haye #foruyoupage#foryou#cute#kamriya

♬ original sound - manisha gohel &

4. शिल्पा शेट्टी के नए टिकटॉक वीडियो ने मचाया धमाल: शिल्पा शेट्टी टिकटॉक पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी फोन पर पूछती हैं 'कौन है...' देखिए फिर क्या होता है...

@theshilpashetty

Hello Kaun ya Corn #hellokaun#fyp#trending#comedy#fun#shilpashetty

♬ original sound - Anand Pandey

5. बच्ची ने टीचर के साथ किया शानदार डांस: दूसरी क्लास की बच्ची अपने डांस टीचर के साथ बहुत ही शानदार डांस करती है, इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा बाद देखा जा चुका है.

@itsvishalgill

2nd class ki Ldki ne sikhaya mujhe dance #illigalweapon#jasminsandlas#punjabisongs#bollywood#foryou#tiktokpunjab#itsvishalgill#dance#schooll

♬ original sound - sahilakarra01
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com