पॉपकॉर्न चुराकर खा रहा था कुत्ता, मालिक ने रंगे हाथों पकड़ा तो जानवर ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें TikTok Viral Video

Social Media पर कुत्ते (Dog) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, कुत्ता पॉपकॉर्न चुराकर (Dog Steals Popcorn) छिपकर खा रहा था. तभी मालिक ने उसको रंगेहाथों पकड़ लिया. उसके बाद कुत्ते ने कुछ ऐसा किया, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे.

पॉपकॉर्न चुराकर खा रहा था कुत्ता, मालिक ने रंगे हाथों पकड़ा तो जानवर ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें TikTok Viral Video

पॉपकॉर्न चुराकर खा रहा था कुत्ता, मालिक ने रंगे हाथों पकड़ा तो... देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कुत्ते (Dog) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, कुत्ता पॉपकॉर्न चुराकर (Dog Steals Popcorn) छिपकर खा रहा था. तभी मालिक ने उसको रंगेहाथों पकड़ लिया. उसके बाद कुत्ते ने कुछ ऐसा किया, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. जिस बैग में से वो पॉपकॉर्न खा रहा था. उसने उसी में अपना चेहरा छिपा लिया, ताकी मालिक उसको देख न पाए.

इस वीडियो को सबसे पहले टिकटॉक पर शेयर किया गया था, वहां से इस वीडियो को रेडिट पर शेयर किया गया. इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है. छोटी सी क्लिप में देखा जा सकता है कि कुत्ता बैग से पॉपकॉर्न निकालकर खा रहा होता है. जैसे ही मालिक आवाज देता है, तो वो कुछ नहीं कहता. फिर वो चेहरे को उसी बैग में छिपा लेता है. ऐसा करते वक्त उसको लग रहा होगा. अगर मालिक देख ही नहीं पाएगा तो सजा कैसे देगा. 

वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, 'कुत्ते ने पॉपकॉर्न चुराए.' कुत्ते का नाम बेयर है. इसी नाम से जब मालिक ने बनाया तो कुत्ते ने शानदार एक्टिंग की.

Dog steals popcorn from r/AnimalsBeingStrange

Reddit पर साझा किए जाने के बाद से, कुत्ते के वीडियो को 1,200 बार से अधिक अप-वोट्स मिल गए हैं, जिसमें एक टन से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. एक व्यक्ति ने लिखा, 'कुत्ता मन में कह रहा होगा कि आप मुझे देख नहीं सकते इसलिए मैं निर्दोष हूं.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ लोगों ने कुत्ते का बचाव करते हुए कहा कि कुत्ता चोरी नहीं कर रहा था, बल्कि कोरेनावायरस के बचने के लिए चेहरे पर बैग को मास्क बनाकर पहन रहा था.